ब्रिटेन की सड़को पर बिलबोर्ड लगा कर ढूंढ रहा है लड़की ,29 साल की उमर में आए 5000 से ज्यादा प्रपोजल

Dating News अंतरराष्ट्रिय खबर

 

दुल्हन की खोज में मोहम्मद मालिक ने अपनी फोटो के साथ लगा दिया ब्रिटेन की सड़को पर बिलबोर्ड , साथ ही उन्होंने #findmalikwife को भी खूब माइक्रोब्लॉगिंग साइट pr खूब ट्रेन करवाया है। अपनी दुल्हन ढूंढने का हर संभव प्रयास कर रहे है मुहम्मद मलिक,उनकी ये बिलबोर्ड की तस्वीरे खूब पसंद की जा रही है साथ ही सुनने में आया है की इन्हे शादी के 5000 से भी ज्यादा लडकियो के प्रपोजल्स आए है।

आखिर कौन है ये युवक ?

यह युवक ब्रिटेन के रहने वाले है जो की आजकल अपनी दुल्हन को ढूंढने की जिज्ञासा को लेकर काफी सुर्खियों में है। ब्रिटेन की सड़को पे इनका बिलबोर्ड खूब सुर्खियां बटोर रहा है जिसमे उनकी तस्वीर के साथ लिखा है की वो एक दुल्हन की तलाश में है साथ ही उन्होंने अरेंज मैरिज से बचने की बात भी लिखी है ’मुझे अरेंज मैरिज से बचाइए’ (save me from arrange marriage) हालांकि कई लोग इन सब के पीछे की वजह एक डेटिंग एप का प्रमोशन बता रहे है ।उनका मानना है की ये sb बिलबोर्ड केवल एक आइडिया है जिससे की वो muzmatch एप का प्रमोशन kr ske or uske यूजर्स को बढ़ा सके। ये बिलबोर्ड उन्होंने लंदन के साथ साथ और भी कई जगहों pr लगाया हैं। ये युवक बिलबोर्ड के चलते खूब फेमस हो गए है साथ ही उन्हें शादी के बहुत से ऑफर भी आए है ।

क्या वाकई ये युवक सिंगल है या फिर ये है सिर्फ एक एप की मार्केटिन का आइडिया ?

कई लोगो का ये मानना है की ये सब बस muzmatch एप को प्रचलित करने का आइडिया है । साथ ही कई लोग ये भी मान रहे है की मलिक पहले से ही शादी शुदा है ऐसा दावा लोग इसलिए कर रहे है क्युकी जिस कैंपेन में उन्हें एक दिखाया गया था उसमे उनके साथ ही एक लड़की बैठी हुई दिखाई दी थी। जिसपर यूजर्स का कहना है की मलिक केवल एक जरिया है एप को फेमस करने का । इस बीच जब शहजाद यूनिस (founder of muzmatch app) से बात की गई तो उन्होने बताया कि ये बिल्कुल  सच है , इसे किसी तरह की पब्लिसिटी के लिए नहीं किया जा रहा Malik को वास्तव में एक जीवनसाथी की तलाश है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.