गाजियाबाद के दो स्कूलों में 5 बच्चे मिले कोरोना पॉजिटिव, 3 दिन के लिए क्लासेज बंद

Delhi Trends

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के एक प्राइवेट स्कूल में 2 कोरोना पॉजिटिव केस पाए जाने के बाद ऑफलाइन क्लासेज़ अगले 3 दिनों के लिए बंद कर दी गई हैं। प्रिंसिपल ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि बच्चों की पढ़ाई ऑनलाइन माध्यम से कराई जाएगी। गाजियाबाद के इंदिरापुरम स्थित सेंट फ्रांसिस स्कूल में दो लोग कोविड संक्रमित पाए गए हैं। स्कूल प्रिंसिपल की तरफ से पैरेंट्स को भेजे गए संदेश में 11 से लेकर 13 अप्रैल तक 3 दिनों के लिए स्कूल की ऑफलाइन क्लास बंद कर दी गई हैं।

बचाव ही इलाज से बेहतर है का मेसेज देते हुए स्कूल की तरफ से 3 दिनों तक ऑनलाइन मोड में पढ़ाई की बात कही है। इसके साथ ही गार्जियन को अपने बच्चों पर नजर बनाये रखने और जरूरी कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने की सलाह दी गई है।

गार्जियन का अपने बच्चों पर नजर बनाये रखना जरूरी:

इसके साथ ही गार्जियन को अपने बच्चों पर नजर बनाये रखने और जरूरी कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने की सलाह दी गई है। ईस्टर हॉलिडे के बाद सामान्य क्लासेज शुरू हो जाएंगी। बता दें कि इस बीच फिर से देश में कोरोना संक्रमित मिलने लगे हैं। दिल्ली में भी कई नए मामले सामने आए हैं। गौरतलब है कि तीसरी लहर का कहर समाप्त होने के बाद से देश के अधिकतर राज्यों में पाबंदी हटा ली गई हैं। इसके साथ ही सभी जरूरी गतिविधियों को भी बहाल कर दिया गया है। कोविड केस में गिरावट के बीच स्कूल और कॉलेज भी खोल दिए गए हैं।

इसके अलावा वैशाली के एक निजी स्कूल में भी तीन छात्रों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है:

इसके अलावा वैशाली के एक निजी स्कूल में भी तीन छात्रों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. अभिभावकों से मिली सूचना के बाद स्कूल दो दिन के लिए बंद कर दिया गया है. मुख्य चिकित्सा अधिकारी भवतोष शंखधर ने बताया कि दोनों ही स्कूलों में सैनिटाइजेशन का काम शुरू कर दिया गया है. साथ ही स्कूलों में 12 से 14 एवं 15 से 17 साल के बच्चों का वैक्सीनेशन प्रोग्राम भी जोरों शोरों पर शुरू करवा दिया जाएगा. इसके साथ ही गार्जियन को अपने बच्चों पर नजर बनाये रखने और जरूरी कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने की सलाह दी गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.