क्या हुआ जब चारु आरोपा को सुना डाला ऑडियंस ने सरेआम, कहा “बच्चे संभालना भी नही आता”

Delhi Trends News

चारु आरोपा अक्सर इंस्टाग्राम पर विडियोज पोस्ट करती रहती है एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी 6 महीने की बेटी को पीट पर लाधे साइकिल चला रही हैं। इस दौरान न तो उन्होंने हेलमेट पहना है और न ही बेटी को हेलमेट पहनाया है। ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें गैरजिम्मेदाराना माँ बता रहे हैं। टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा किसी न किसी वजह को लेकर अक्सर खबरों में बनी रहती हैं। कभी पति राजीव सेन से झगड़ों के चलते वो सुर्ख़ियों बटोरती हैं तो कभी अपनी स्टेटमेंट को लेकर। अब एक्ट्रेस बुरी तरह ट्रोल हो गई हैं। चारू सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव हैं ऐसे में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी 6 महीने की बेटी को पीट पर लाधे साइकिल चला रही हैं। इस दौरान न तो उन्होंने हेलमेट पहना है और न ही बेटी को हेलमेट पहनाया है। ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें गैरजिम्मेदाराना माँ बता रहे हैं।

वायरल हो रहा है यह वीडियो।

वीडियो में चारू को साइकिल चलाते हुए देखा जा सकता है। पीछे उन्होंने कैरियर में बेटी जियाना को लिया हुआ है। एक्ट्रेस ने कैप्शन में बेटी की पहली राइड बताया है।वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा-हेलमेट लगाओ, तुम अपने और बच्चे पर बिना हेलमेट के साइकिल चलाने के लिए ले गई, पागल हो गई हो क्या यदि आप असंतुलन हुएऔर आप कंक्रीट पर गिरते हैं तो आप मुश्किल में हैं लेकिन आप बच्चे को भी जोखिम में डाल रहे हैं। क्या आप लोग कुछ कॉमनसेंस का इस्तेमाल नहीं करते हैं या सिर्फ चैनलों के लिए वीडियो बनाने में शामिल नहीं हैं।”

ऑडियंस ने चारु को बताया गैरजिम्मेदार।

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘यह इतना खतरनाक है और एक माता-पिता के रूप में गैर-जिम्मेदार है, आपको उससे बेहतर उसकी रक्षा करनी चाहिए !!! आगे किसी ने लिखा- ‘शोऑफ करती रहती है। इतनी छोटी बेबी को टीवी दिखी है पूरा दिन और खुद रील बनाती रहती है।

बता दें, चारू और राजीव ने साल 2019 हिंदू और क्रिस्चियन रीतिरिवाज से शादी की थी। शादी के बाद दोनों के रिश्ते में दरार की भी खबर सामने आई। लेकिन अब दोनों साथ हैं और अपने पहले बच्चे जियाना के साथ खुश हैं। चारू अक्सर बेटी के साथ बिताये पलों को तस्वीरों में कैद कर शेयर करती हैं। वो अपने मदरहुड को एन्जॉय कर रही हैं।

Riya Pokhriyal

Writer and Editor on online33post.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.