कामनवेल्थ खेलो में दमखम दिखा वापस लौटे बजरंग पुनिया का माँ ने चूरमा खिलाकर किया स्वागत

Delhi Trends

देश विदेश में अलग अलग खेलों का आयोजन किया जा रहा है । वहीं कॉमनवेल्थ गेम्स का आयोजन किया जा रहा है जिसमें हरियाणा के कई प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया है । वहीं हरियाणा ने भी इस बार खेलों में कमाल कर दिखाया है । हरियाणा के कई खिलाड़ियों ने इस बार खेलों में स्वर्ण पदक हासिल किया है । जिसके बाद पूरा देश उन पर गर्व कर रहा है । वहीं हरियाणा के सोनीपत के रहने वाले बजरंग पुनिया ने भी कॉमनवेल्थ गेमस में हिस्सा लिया था । जिसमें बजरंग ने स्वर्ण पदक हासिल किया है। अब उनकी कड़ी मेहनत की खूब तारीफ हो रही है । वहीं हाल ही में बजरंग अपने घर वापस लौटे हैं जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया है। माँ ने भी खास अंदाज़ में बेटे का स्वागत किया है । आइए जानते है खबर को विस्तार से

माँ ने बजरंग का इस तरह किया स्वागत

हरियाणा के स्टार खिलाड़ी बजरंग पुनिया ने कॉमनवेल्थ गेम्स में हिस्सा लिया था और बजरंग ने विदेशी खिलाड़ी को चित्त कर गोल्ड मेडल अपने नाम कर लिया है । बजरंग के परिवार में इस समय खुशी का माहौल है । वहीं अब खेलों में गोल्ड जीतने के बाद बजरंग वापस हरियाणा आ चुके हैं। सोनीपत पहुँचने पर बजरंग का जोरदार स्वागत किया गया है । वाकई बजरंग ने सिर्फ हरियाणा का ही नहीं बल्कि पूरे देश का नाम रोशन कर दिया है । बजरंग की माँ ओम प्यारी ने भी खास अंदाज़ में अपने होनहार बेटे का स्वागत किया है । बजरंग की माँ ने बेटे के वापस आने पर उन्हें चूरमा खिलाकर स्वागत किया । ये पल हर किसी को भावुक कर देने वाला ही था । बजरंग इससे पहले भी कई बार देश का मान बढ़ा चुके हैं ।

ओलंपिक और वर्ल्ड चैंपियनशिप है लक्ष्य

बजरंग की सफलता पर उनका पूरा परिवरा खुश है । बजरंग की माँ ने कहा है कि उनके बेटे ने एक बार फिर देश का मान बढ़ाया है । वहीं बजरंग की पत्नी संगीता ने बजरंग की खूब तारीफ की है और कहा है कि वे भी कुश्ती में जल्द ही वापसी करने वाली हैं । बजरंग का अगला लक्ष्य अब वर्ल्ड चैंपियनशिप और ओलंपिक गेम्स हैं जिसके लिए वे कड़ी मेहनत कर रहे हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.