दिल्ली में चीनी मांझे ने एक बार फिर ली युवक की जान, गाला कट जाने की वजह से अस्पताल में हुई मौत

Delhi Trends

मानसरोवर पार्क इलाके में स्कूटी से जा रहे युवक का चीनी मांझे से गला कट गया । घायल अवस्था में उसे पास के अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया । मानसरोवर पार्क थाना पुलिस ने लापरवाही से मौत का मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है । शाहदरा इलाके में रविवार को एक बार फिर चीनी मांझे ने एक युवक की जिंदगी की डोर काट दी । मानसरोवर पार्क इलाके में स्कूटी से जा रहे युवक का चीनी मांझे से गला कट गया । घायल अवस्था में उसे पास के अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया । मानसरोवर पार्क थाना पुलिस ने लापरवाही से मौत का मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है । मृतक की शिनाख्त 25 साल के अभिषेक के रूप में हुई है । अभिषेक अविवाहित थे । उनका बालाजी नाम से टेंट हाउस है ।

मांझा उनके गले में फंस गया

परिवार वालों के मुताबिक रविवार दोपहर में अभिषेक किसी काम से शालीमार गार्डन जा रहे थे । वह स्कूटी से घर से निकले थे । घर से कुछ दूरी पर वह नत्थू कालोनी फ्लाई ओवर पर पहुंचे । इसी दौरान अचानक मांझा उनके गले में फंस गया । वह जब तक कुछ समझ पाते मांझे से उनका गला काट दिया । उन्होंने हाथ से मांझे को हटाने की कोशिश करने लगे, लेकिन इस दौरान उनकी अंगुलियां कट गई । गले में ज्यादा गहरे कट होने की वजह से वह स्कूटी समेत वहीं गिर गए ।

पतंगबाजी का शौक रखने वाले एहतियात बरतें

ओवरहेड बिजली के तारों व खंभों से दूर रहें । मेटल कोटेड मांझे के बिजली के तारों और खंभों में उलझने से अस्पताल, जल बोर्ड, दिल्ली मेट्रो समेत जरूरी सेवाओं की बिजली आपूर्ति बाधित हो सकती है । जिले में लगातार चीनी मांझा बेचने वालों पर कार्रवाई हो रही है । कई दुकानदारों को गिरफ्तार किया गया है । पुलिस जिन इलाके में पतंगबाजी होती है वहां विशेष निगरानी रख रही है और दुकानदारों की धर पकड़ कर रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.