लाल किले पर हुई अंधाधुंध फायरिंग, 3 को लगी गोली

Delhi Trends

दिल्ली के लाल किले के पास रोडरेज के चलते चार से पांच राउंड फायरिंग हुई है। इस फायरिंग में तीन लोगों के घायल होने की खबर है। यह वारदात दिल्ली के लाल किले के पास अंगूरी बाग इलाके में हुई है जहां पर दो गुटों में झगड़े के बाद यह फायरिंग की गई।

ये था मामला:

दरअसल मोहम्मद शाहिद नाम का एक शख्स अपनी पत्नी के साथ अंगूरी बाग इलाके से स्कूटी पर जा रहे था, उसी दौरान सामने से रॉन्ग साइड से आ रही एक स्कूटी सवार ने उनके स्कूटी में टक्कर मार दी। जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। शाहिद का आरोप है स्कूटी चालक ने अपने कुछ और साथियों को मौके पर बुला लिया और फायरिंग शुरू कर दी।

तीन लोग हुए घायल:

वहीं शाहिद का भाई आबिद भी मौके पर पहुंचा, जिसके बाद आरोपियों ने करीब चार से पांच राउंड फायर की, जिसमें उसके भाई आबिद समेत दो राहगीरों को गोली लग गई। इस पूरी घटना में घायल हुए तीन लोगों में से दो पीड़ितों को एलएनजेपी अस्पताल और एक पीड़ित को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस:

इस वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है। इसके साथ ही घटना को लेकर सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और आगे की छानबीन शुरु करते हुए आरोपियों की तलाश की जा रही है।

फायरिंग:

लाल किला के पास रोडरेज में स्कूटी सवार युवकों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस घटना में तीन राहगीरों को गोली लग गई। सभी घायलों को एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस फरार हमलावरों की तलाश कर रही है। जानकारी के अनुसार, अंगूरी बाग निवासी सादिक स्कूटी से हनुमान मंदिर के पास से गुजर रहा था, तभी बगल से जा रही स्कूटी से टक्कर हो गई। इसकी वजह से दोनों पक्षों में विवाद हो गया, तभी दूसरे पक्ष के स्कूटी सवार ने अपने साथियों को बुला लिया और फायरिंग करनी शुरू कर दी।

इस फायरिंग में सादिक तो बच गया, लेकिन तीन राहगीरों को गोली लग गई। इसमें दो राहगीरों को पैर और एक को पीठ में गोली लगी। इस घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई, जिसका फायदा उठाकर हमलावर फरार हो गए। पुलिस ने तुरंत सभी घायलों को एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां सभी की हालत खतरे से बाहर है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.