तेज रफ्तार ट्रक ने डिवाइडर पर सो रहे 4 लोगों को कुचला, फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

Delhi Trends

दिल्ली में तेज रफ्तार ट्रक ने डिवाइडर पर सो रहे दर्जनों लोगों को कुचल दिया, जिसमें चार की मौत हो गई। पुलिस आरोपित व्यक्ति पर नजर रखे हुए है। दिल्ली के सीमापुरी इलाके में एक तेज रफ्तार ट्रक ने डिवाइडर पर बैठे लोगों को पटक दिया जिसमें चार ने बाल्टी को लात मारी और 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद, घायलों को इलाज के लिए जीटीबी आपातकालीन क्लिनिक में ले जाया गया। साथ ही घटना को अंजाम देने के बाद अज्ञात ट्रांसपोर्टर मौके से फरार हो गया.

आरोपित के फिसलने से पुलिस पर नजर रखी जा रही है। साथ ही पर्यवेक्षकों का कहना है कि तेज रफ्तार ट्रक या फोकस सीमापुरी डीटीसी टर्मिनल की तरफ से आया और डिवाइडर पर जा टकराया. रफ्तार इतनी तेज थी कि उसने डिवाइडर पर दर्जन भर लोगों को लहूलुहान कर दिया। घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद सभी घायलों को जीटीबी क्लिनिक ले जाया गया। इमरजेंसी क्लिनिक में डॉक्टरों ने 4 लोगों को मृत घोषित कर दिया, जबकि बाकी 2 अंगों की स्थिति बेहद सामान्य है।

कुछ लोगों ने कहा

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और आरोपित चालक को जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा। इस दौरान कुछ लोगों का कहना है कि हादसे में घायल हुए दो लोगों में से एक ने बाल्टी लात मारी, हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है। पुलिस का कहना है कि घायल दोनों अभी जीवित हैं और उन्होंने क्लिनिक में भर्ती कराया है।

लोक प्राधिकरण से प्रत्याशित सहायता – दिवंगत के परिवार के सदस्य

दिवंगत शेख करीम के परिवार वालों ने कहा, ”मेरे मामा भी डिवाइडर पर आराम कर रहे थे. वह अक्सर डिवाइडर पर सो जाते थे कि हवा चलती रहती है और बाहर भी. अंदर गर्मी है. दरअसल, कल भी, वह आया था और शाम के समय यहाँ विश्राम किया था, जिसके बाद यह दुर्घटना हुई। उसने बाल्टी को लात मारी। अपनों में एक दृष्टिबाधित युवक है। सार्वजनिक प्राधिकरण से मदद की गुहार है।

मृतकों के नाम

  1. करीम बच्चा जावेद निवासी ई-47/34, नई सीमा पुरी दिल्ली उम्र-52 वर्ष।
  2. छोटे खान/ओ सिराज निवासी ई-44/बी-97, नई सीमा पुरी दिल्ली आयु-25 वर्ष।
  3. शाह आलम बच्चा इरशाद निवासी ई-47/106, नई सीमा पुरी, दिल्ली उम्र 38 वर्ष।
  4. राहुल पुत्र श्री स्मैश, चंद्रा बस्ती, जी-2, विक्रम क्षेत्र, शालीमार नर्सरी, साहिबाबाद, उत्तर प्रदेश आयु 45

नुकसान के नाम

  1. मनीष बालक रमेश निवासी रोड नंबर 16, गगन विहार, तुलसी निकेतन, साहिबाबाद, यूपी आयु-16 वर्ष
  2. प्रदीप बालक जय कुमार नगर निवासी ताहिरपुर, दिल्ली उम्र 30 वर्ष

Leave a Reply

Your email address will not be published.