मुस्लिम लड़के के साथ होटल में रुकी हिंदू लड़की, बवाल मचने पर TI ने खड़े किए हाथ

Delhi Trends

खंडवा शहर के होटल हॉलिडे इन में शुक्रवार देर रात हंगामा मच गया। यहां भोपाल की एक हिंदू युवती मुस्लिम युवक के साथ रुकी हुई थी। इस बात की खबर जैसे ही हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं को लगी तो वह पुलिस लेकर होटल में पहुंच गए। हिंदू संगठन की आपत्ति को पुलिस ने सिरे से खारिज कर दिया।  पुलिस का कहना है कि, युवक बुरहानपुर का है और युवती भोपाल की। दोनों बालिग हैं। और अपनी मर्जी से जीने के लिए आजाद हैं। जानकारी के अनुसार, पुलिस लड़की और लड़के को लेकर कोतवाली थाने पहुंची।

दोनों शाम 6 बजे से होटल ढूंढ रहे थे

जांच में यह बात सामने आई कि लड़के का नाम अकरम है। पुलिस ने बताया कि दोनों शाम 6 बजे से होटल ढूंढ रहे थे। युवक-युवती कई होटलों में गए, लेकिन होटल संचालकों को यह मामला संदिग्ध लगा उन्होंने उन्हें ठहरने की इजाजत नहीं दी। इन दोनों को होटल हॉलिडे इन में जगह मिली। हिंदू संगठन के पदाधिकारी पुलिस से होटल मालिक पर कार्यवाई करने की मांग करने लगे। इस बात पर वो टीआई बलजीत सिंह बिसेन से उलझ गए। बलजीत सिंह बिसेन ने हिंदू संगठन के पदाधिकारियों की आपत्ति को खारिज कर दिया।

लड़की अपनी मर्जी से होटल हॉलिडे इन में रुकी

इस पूरे मामले में टीआई का कहना था कि लड़की अपनी मर्जी से होटल हॉलिडे इन में रुकी हुई है। लड़की ने एमबीए किया है। उसे कोई बहला-फुसलाकर यहां नहीं लाया। युवती की ओर से भी इस मामले में कोई शिकायत नहीं की गई है। टीआई बलजीत सिंह बिसेन ने कहा कि यह युवती की निजता का मामला है। उनके परिजनों को जबरन नहीं बुलाया जा सकता। अगर बदनामी के डर से कोई गलत कदम उठा लेगा तो हम क्या कर लेंगे और जिम्मेदारी किसकी होगी।

टीआई ने खारिज कर दी आपत्ति

इस बात पर हिंदू संगठन के पदाधिकारी टीआई बलजीतसिंह बिसेन से उलझ गए। वे पुलिस से होटल मालिक पर कार्रवाई करने की मांग करने लगे। इस पर टीआई सिंह ने उनकी आपत्ति को पूरी तरह खारिज कर दिया। युवती ने भी किसी भी तरह की शिकायत नहीं की। उन्होंने कहा कि ये युवती की प्राइवेसी का मामला है। उसके परिजनों को जबरदस्ती नहीं बुलाया जा सकता. बदनामी के डर से अगर वह कोई गलत कदम उठा ले तो हम क्या कर लेंगे और कौन जिम्मेदार होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.