जानवी कपूर हुए ऊप्स मोमेंट का शिकार, ऐसे बचाया खुदको कैमरे की नजरो से, देखे यहां

Delhi Trends News

जाह्नवी कपूर  (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं, उनकी अदाकारी वाकई सबके दिल लुभाने के लिए काफी है, साथ ही वह बहुत खूबसूरत है। अपनी एक्टिंग से ज्यादा ड्रेस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन कई बार उनके लिए उनका ये फैशन सिर का दर्द बन जाता है. यहां तक कि इसकी वजह से वो ऊप्स मोमेंट की चपेट में भी आ चुकी हैं. कुछ वक्त पहले एक्ट्रेस सफेद रंग की शर्ट पहने दिखी थीं. लेकिन कार में बैठते वक्त उनके साथ कुछ ऐसा हो गया वो ऊप्स मोमेंट की शिकार हो गईं. कुछ वक्त पहले जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की कार में बैठते वक्त की तस्वीरें काफी चर्चा में रहीं. ये तस्वीरें एक्ट्रेस के जिम से बाहर निकलते वक्त की थीं. दरअसल, कार में बैठते समय जाह्नवी की शर्ट की बटन खुल गए थे, जिसकी वजह से उन्हें सबके सामने शर्मिंदगी उठानी पड़ी थीं.

कैजुअल ड्रेस में स्पॉट हुई थीं जाह्नवी फिर भी हो गया ऐसा।

जाह्नवी कपूर अपने रूटीन जिम सेशन को पूरा करके बाहर निकल रही थीं. इस दौरान उन्होंने व्हाइट शर्ट और ब्लैक-ग्रे पैंट्स में थीं. इसके साथ ही स्पोर्ट्स शूज पहने थे.

सोशल मीडिया पर अक्सर जुड़ी रहती हैं फैंस से

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और इस तरह वो अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. एक्ट्रेस आए दिन वो कोई ना कोई वीडियो शेयर करती हैं जिस पर उनके फैंस जमकर कमेंट करते हैं. यहां तक कि कई सेलेब्स भी जाह्नवी के पोस्ट पर कमेंट करते रहते हैं. जाह्नवी सोशल माीडिया के अलावा कई बार रेस्टोरेंट के बाहर तो कभी किसी पार्टी में भी स्पॉट हो जाती हैं.

वर्क फ्रंट।

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने फिल्म ‘धड़क’ से अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसमें उनकी जोड़ी ईशान खट्टर के साथ नजर आई. फिल्म में उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई. इन दिनों जाह्नवी कपूर के पास ‘बवाल’, ‘बॉम्बे गर्ल’, ‘रणभूमि’, ‘गुड लक जेरी’, ‘दोस्ताना 2’ और ‘तख्त’ जैसी एक से बढ़कर एक फिल्में हैं.

Riya Pokhriyal

Writer and Editor on online33post.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.