कंगना रनौत का हॉट और सेक्सी लुक, कंगना रनौत ने अपने क्लीवेज फ्लॉन्ट किए कंगना रनौत

Delhi Trends

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकरा कंगना रनौत इंटरनेट पर अपने हॉट अवतार से सभी के पसीने छुड़ा रही हैं. बीते दिनों एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म ‘धाकड़’ का ट्रेलर लॉन्च किया जहां वो अपने बेहद हॉट और फैशन से भरे अवतार में नजर आई. सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. कंगना रनौत ने ब्लैक शिमर ड्रेस में कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसमें वो हॉट लग रही हैं। शॉर्ट और डीप नेक वाली ड्रेस में अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।इस ड्रेस के साथ उन्होंने ब्लैक कलर का बूट पहन रखा है। मिनिमल मेकअप और न्यूड लिपस्टिक में वो पूरे लुक को कंप्लीट करती दिख रही हैं। उनकी फोटोज पर लोगों की निगाहें जाकर ठहर जा रही हैं।

कंगना रनौत ने ब्लैक शिमर ड्रेस में कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं:

कंगना रनौत ने ब्लैक शिमर ड्रेस में कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसमें वो हॉट लग रही हैं। शॉर्ट और डीप नेक वाली ड्रेस में अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।इस ड्रेस के साथ उन्होंने ब्लैक कलर का बूट पहन रखा है। मिनिमल मेकअप और न्यूड लिपस्टिक में वो पूरे लुक को कंप्लीट करती दिख रही हैं। उनकी फोटोज पर लोगों की निगाहें जाकर ठहर जा रही हैं।

कंगना ने पूरे लुक को सादा रखते हुए सेक्सी बनाया है:

कंगना ने पूरे लुक को सादा रखते हुए सेक्सी बनाया है। उन्होंने अपनी आंखों को हाइलाइट किया है। इसके साथ अभिनेत्री ने कोई भी ज्वेलरी का इस्तेमाल नहीं किया है।बोल्ड तस्वीरों को देखकर फैंस तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,’धाकड़ और फायर।’ वहीं एक ने लिखा, ‘तारीफ करने नहीं आती लेकिन इतना कहूंगा कि आप बहुत खूबसूरत हैं।’कंगना के पोस्ट पर हॉट और सेक्सी कमेंट की बरसात हो रही है। हालांकि कुछ लोगों को उनके ये कपड़े पसंद नहीं आ रहे हैं। एक ने लिखा, ‘ये भारतीय नारी है?’

कंगना रनौत आज टॉप की एक्ट्रेस में शुमार हैं:

गैंगस्टर मूवी से बॉलीवुड में कदम रखने वाली कंगना रनौत आज टॉप की एक्ट्रेस में शुमार हैं। उनके स्टाइल और लुक के सब कायल हैं। हालांकि कई बार वो अपने बेबाकपन की वजह से मुसीबत में भी आ जाती हैं।कंगना रनौत इन दिनों लॉकअप शो में अपने कैदियों की क्लास लगाती नजर आती हैं। उनका शो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.