दिल्ली में गिरफ्तार हुए 4 युवकों का ISI से निकला लिंक, कर रहे थे कुछ प्लानिंग, तफ्तीश जारी

Delhi Trends

दिल्ली में, 15 अगस्त से केवल 3 दिन पहले, पंजाब पुलिस खुफिया काउंटर टीम ने दिल्ली की पुलिस के साथ मिलकर ऑपरेशन के तहत डेयरी गोयला द्वारका क्षेत्र से 4 संदिग्धों को गिरफ्तार किया। इस गिरफ्तारी के साथ, पुलिस टीम ने उल्टे मॉड्यूल को उजागर करने का दावा किया, जिसने स्वतंत्रता दिवस पर दिल्ली पर आतंकवादी हमले करने की कोशिश की। वास्तव में, पंजाब पुलिस ने दिल्ली की पुलिस को द्वारका जिले के चावला पुलिस स्टेशन के एक घर में 4 लड़कों की उपस्थिति के बारे में बताया, जो मोगा में एक मामले में शामिल था। ये चार लड़के गोएला डेयरी गाय में एक किराये के घर में रहते हैं, जहां दिल्ली टीम और पंजाब पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया।

पंजाब से 2 प्रतिवादियों की मांग की गई थी:

इससे, पंजाब से 2 प्रतिवादियों की मांग की गई थी और दोनों ऑस्ट्रेलिया में स्थित गैंगस्टर अर्श दल्ला और गैंगस्टर द्वारा संचालित आतंकवादी मॉड्यूल के सदस्य थे, जो कनाडा में रहते थे, जो 2 लड़के दिल्ली निवासी थे। विपिन जखर में से एक गोयला डेयरी मवेशियों की आबादी है। जखर, एक व्यवसायी जो एक पेशा है, को रसद सहायता प्रदान करने के लिए गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार, विपीन जखर सभी के लिए धन और तार्किक सहायता प्रदान करता है। ये लोग एक छिपने की जगह से दूसरे छिपने की जगह पर जाने में भी मदद करते हैं। घर में जहां चौथा प्रतिवादी रहता है, अब एक कुंजी है। यहां काम करने वाले लोग भी उनके बारे में कुछ भी बताने से बचते हैं।

रिश्तेदार ने मामले में बेटे को किया शामिल:

प्रतिवादी विपीन के पिता ने अपने बेटे को एक निर्दोष व्यक्ति के रूप में वर्णित करते हुए कहा कि उनके एक रिश्तेदार सनी ने इस मामले में अपने बेटे को शामिल किया था। उसकी वजह से सब कुछ हुआ। उनके बेटे के खिलाफ कोई मामला नहीं था, केवल दहेज का मामला उनके साथ हुआ। दिल्ली की चौथी गिरफ्तारी के बाद, पंजाब पुलिस ने उनसे हिरासत के रूप में पूछा। उसी समय, विशेष सेल टीम ने भी अपने रिकॉर्ड की जांच की कि यह सब दिल्ली में छोड़ दिया गया था, क्योंकि उनके साथ गैंगस्टर का पाकिस्तान में बैठे रिन्ता आतंकवादियों से संबंधित संबंध था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.