दीवार पर पेशाब करने के कारण दिल्ली में रोड पर आदमी की हत्या, 4 गिरफ्तार

Delhi Trends

पुलिस ने आज कहा कि 25 वर्षीय एक व्यक्ति की हत्या के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिसका गुरुवार को दिल्ली के एक व्यस्त बाजार में पीछा किया गया और उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने कहा कि दीवार पर पेशाब करने को लेकर हुए विवाद के कारण हमला हुआ था।
होटल मैनेजमेंट की छात्रा मयंक ने एक आरोपी की मां को दीवार पर पेशाब करने का विरोध करने पर उसकी मां से झगड़ा कर लिया। उसने कथित तौर पर आरोपी के साथ गाली-गलौज भी की और बहस के दौरान उसे थप्पड़ भी मारा।

समूह ने दक्षिणी दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में डीडीए बाजार के पास मयंक को पकड़ लिया:

आरोपी मनीष ने फिर अपने दोस्तों को बुलाया और मयंक और उसके दोस्त विकास का पीछा किया। समूह ने दक्षिणी दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में डीडीए बाजार के पास मयंक को पकड़ लिया और सार्वजनिक रूप से उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी। बाद में समूह मौके से फरार हो गया। यह घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसकी फुटेज सोशल मीडिया पर खूब शेयर की गई। मयंक को एम्स ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।  सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी मनीष, राहुल, आशीष और सूरज की पहचान की गई। पुलिस ने पहले राहुल, आशीष और सूरज को गिरफ्तार किया और फिर मुख्य आरोपी मनीष को बवाना से गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी ने वारदात के मकसद का खुलासा किया।

सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी मनीष, राहुल, आशीष और सूरज की पहचान की गई:

सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी मनीष, राहुल, आशीष और सूरज की पहचान की गई। पुलिस ने पहले राहुल, आशीष और सूरज को गिरफ्तार किया और फिर मुख्य आरोपी मनीष को बवाना से गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी ने वारदात के मकसद का खुलासा किया। बाद में समूह मौके से फरार हो गया। यह घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसकी फुटेज सोशल मीडिया पर खूब शेयर की गई। मयंक को एम्स ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.