नरगिस ने उठाया रेखा के चरित्र पर सवाल, कहे दी ये बड़ी बात, जाने यहाँ

Delhi Trends

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सितारों के बीच अक्सर कंट्रोवर्सी होती रहती है. लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे बड़ा कॉन्ट्रोवर्सी अगर किसी को माना जाता है, तो वह रेखा और नरगिस दत्त के बीच हुई कॉन्ट्रोवर्सी को माना जाता है. आपको बता दें कि काफी लंबे समय तक रेखा और नरगिस दत्त के बीच मनमुटाव जारी रहा था. वैसे तो बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारों के बीच मतभेद हुआ है, ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुल्तान कहे जाने वाले अभिनेता सलमान खान और बॉलीवुड इंडस्ट्री के बादशाह कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान के बीच कई सालों तक बात बंद हो गई थी. उनके बीच की दूरियां इतनी बढ़ गई थी कि उन्होंने लगभग 10 सालों तक एक दूसरे से बात नहीं की थी.

वाली रेखा और नरगिस के बीच मनमुटाव पैदा हो गया था:

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की सदाबहार अभिनेत्री कहे जाने वाली रेखा और नरगिस के बीच भी कुछ ऐसा ही मनमुटाव पैदा हो गया था. आपको मालूम है कि, बात उन दिनों की है जब रेखा बॉलीवुड इंडस्ट्री में नई नई आई थी. बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद रेखा काफी जल्द ही बुलंदियों पर पहुंचने लगी थी. उस समय नरगिस भी बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्रियों में गिनी जाती थी. यही कारण है कि, नरगिस अक्सर रेखा को लेकर कई तरह की बातें किया करती. आपको बता दें कि नरगिस ने एक बार नहीं बल्कि कई बार रेखा के चरित्र के ऊपर भी सवाल उठाए हैं.

नरगिस और रेखा के बीच की दूरियां इतनी बढ़ गई थी:

आपको जानकर हैरानी होगी कि नरगिस और रेखा के बीच की दूरियां इतनी बढ़ गई थी, कि एक बार नरगिस दत्त ने सार्वजनिक रूप से सबके सामने ये कहा था कि, “रेखा को मजबूत मर्द की जरूरत है, मैं उनकी परेशानी समझ सकती हूं”. नरगिस के इस बयान के बाद वह खबरों में आ गई थी. मालूम हो कि नरगिस बॉलीवुड इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में आती है जो अक्सर किसी न किसी विवाद को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. उन दिनों नरगिस और राज कपूर के अफेयर की खबरें काफी सुर्खियां बटोर रही थी. इसी बीच नरगिस दत्त ने जब रेखा के चरित्र के ऊपर सवाल उठाए तो वह पूरी तरह से हाईलाइट हो गई.

नरगिस ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सुनील दत्त के साथ शादी कर ली:

आपको बताते चलें कि राज कपूर के साथ काफी लंबे समय तक अफेयर के बाद नरगिस ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सुनील दत्त के साथ शादी कर ली. आपको बता दें कि सुनील दत्त से शादी करने के बाद भी कई दिनों तक खबरों में बनी हुई थी. लेकिन सुनील दत्त के साथ शादी करने के बाद नरगिस ने बिना किसी की परवाह किए खुशी-खुशी अपना जीवन अभिनेता सुनील दत्त के साथ गुजारने लगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.