इस महिला के पुराने iPhone को खरीदने के लिए लाखों रुपये देने को तैयार हैं लोग

Delhi Trends

वर्चुअल एंटरटेनमेंट के जरिए एक महिला का फेसबुक पोस्ट वेब सेंसेशन में बदल गया है। दरअसल, यह महिला थाईलैंड की एक मॉडल है, जिसने अपने आईफोन 12 एक्सपर्ट मैक्स की कुछ तस्वीरें शेयर की और फेसबुक पर लिखा कि वह फोन बेचना चाहती है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी लिखा कि खरीदार को पोर्टेबल में मौजूद उसकी फोटो और कट की भी एक रेंज मिलेगी। इस प्रस्ताव को सुनते ही लोगों ने कई पुराने आईफोन देने की हामी भर दी। दरअसल, एक क्लाइंट ने आईफोन 12 एक्सपर्ट मैक्स के 8 लाख 60 हजार रुपये में मॉडल पेश किया है। बहरहाल, कुछ ने मॉडल की पोस्ट पर टिप्पणी की, जबकि कुछ ने पूछा कि क्या आप इस बारे में मजाक नहीं कर रहे थे।

Phone की तस्वीरें साझा:

अपना आईफोन बेचते हुए फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर करने वाली 26 वर्षीय मॉडल का नाम कनोक्यदा ‘का-नान’ जीतमपोन है। 18 सितंबर को अपने iPhone की तस्वीरें साझा करते हुए, उसने लिखा कि उसे पुराने iPhone को बेचने और iPhone 14 Star Max 128GB खरीदने की जरूरत है। आपको इसमें मोबाइल के साथ-साथ मेरी फोटो और रिकॉर्डिंग भी मिल जाएगी। खबर लिखे जाने तक, मॉडल के फेसबुक पोस्ट को 71 हजार अतिरिक्त प्राथमिकताएं और 2.2 हजार ऑफर मिले हैं। साथ ही इस पर कई हजार लोगों ने अपनी राय दी है।

टेलीफोन में बड़ी संख्या में चित्र और रिकॉर्डिंग हैं:

महिला ने प्रशंसकों को बताया कि वह वर्तमान में अपने बहुमुखी में किसी भी फोटो या रिकॉर्डिंग को नहीं मिटाएगी। महिला का दावा है कि उसके फोन में लगभग 30,000 तस्वीरें और 4,000 रिकॉर्डिंग हैं। संयोग से, महिला की पोस्ट वेब पर प्रसारित होने के बाद, उसके पास 20 नए आईफोन खरीदने के लिए 50 रुपये तक का प्रस्ताव है।

अपनी टोपी रखने की कोशिश करें, थाईलैंड की यह मॉडल वेब-आधारित मनोरंजन के माध्यम से बहुत प्रसिद्ध है। फेसबुक पर उनके 1,696,405 क्लाइंट पीछे हैं। जबकि इंस्टाग्राम पर उनके 5 लाख से ज्यादा भक्त हैं. हालाँकि, कुछ प्रशंसकों द्वारा एक शक्तिशाली राशि की पेशकश के बाद भी, मॉडल ने अभी तक किसी को भी टेलीफोन देने का विकल्प नहीं चुना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.