क्या सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही बंधने वाली है शादी के बंधन में ? र्यूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड के साथ की गई स्पॉट। जाने यहां

Delhi Trends Entertainment News Urdu

सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की एक जानी मानी एक्ट्रेस है उन्होंने अपने कैरियर की शुरुवात दबंग मूवी के साथ करी थी, तब से ही उन्होंने फैंस के दिल में एक अलग जगह बना ली थी। आपको बता दे की सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड फैमिली से ही आती है, लेकिन इसके बावजूद भी इन्होंने अपनी एक्टिंग और टैलेंट के चलते अपनी अलग पहचान बनाई, आपको बता दे की सोनाक्षी सिन्हा अभी अविवाहित है, लेकिन वह आजकल जाहिर इकबाल के साथ बहुत बार स्पॉट की जाती है। इस्बर भी कुछ ऐसा ही हुआ , फिल्म स्टार सोनाक्षी सिन्हा एक्टर जहीर इकबाल को जब भी साथ में स्पॉट किया जाता है। इनके कथित अफेयर की खबरें सुर्खियों में छाने लगती हैं। ऐसा ही इस बार भी हुआ है। बीती रात अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा अपने रयूमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ फिल्म निर्माता दिनेश विजान की बहन के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंची थी।

सोनाक्षी और उनके र्यूमर्ड बॉयफ्रेंड को किया गया स्पॉट।

बेहद खूबसूरत ब्लैक कलर की वनपीस ड्रेस पहनी थी। जबकि साथ ही उनके रयूमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल भी पीछे-पीछे नजर आए। इस दौरान अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा ने कैमरे को देखते ही इसे इग्नोर करने की कोशिश की। जिसके बाद ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा का ये वीडियो आप यहां देख सकते हैं।

जल्द ही होने वाली है इनकी शादी ?

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ही नहीं, दिनेश विजान की बहन पूजा विजान की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में साउथ फिल्म अदाकारा रकुल प्रीत सिंह भी अपने बॉयफ्रेंड और फिल्म निर्माता जैकी भगनानी के साथ पहुंची थी। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल दोनों ही बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के करीबी हैं। सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म दबंग के साथ एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड डेब्यू किया था। जबकि अपने बचपन के दोस्त के बेटे जहीर इकबाल को खुद सलमान खान अपने प्रोडक्शन बैनर के तले बनी फिल्म नोटबुक से बॉलीवुड में लॉन्च किया है। जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा एक दूसरे को भी लंबे वक्त से जानते हैं।

Riya Pokhriyal

Writer and Editor on online33post.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.