‘दयाबेन’ दिशा वकानी की मौत की खबर ने उड़ाई फैंस की नींदे ! हाल ही में बेटे को दिया था जन्म

Delhi Trends

सोनी सब चैनल पर आने वाला फेमस कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ हमेशा से ही दर्शकों का फेवरेट रहा है। ये शो बीते 14 सालों से लगातार दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाए हुए है। इस शो को लेकर ही नहीं बल्कि इसमें काम कर रहे स्टार्स को लेकर भी आए दिन नई खबरें सोशल मीडिया पर चर्चा में बनीं रहती हैं। वहीं शो में आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न ऑडियंस को बांधे रहते हैं। वहीं शो के हर कैरेक्टर्स की अपनी खास फैन फॉलोइंग है। यही वजह से है कि फैंस अपने चहेते कलाकार के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने की कोशिश करते हैं।

फैंस के बीच गरबा क्वीन यानी की दयाबेन भी काफी फेमस हैं:

वहीं फैंस के बीच गरबा क्वीन यानी की दयाबेन भी काफी फेमस हैं। दयाबेन का किरादार शो में दिशा वकानी निभा रही हैं। हलांकि बीते काफी वक्त से दयाबेन शो से गायब हैं। लेकिन बीच-बीच में उनकी वापसी की खबरें सोशल मीडिया पर आ रही हैं। हाल ही में दयाबेन दोबारा मां बनीं हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। लेकिन इसी बीच अब दयाबेन को लेकर एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है, जिसे सुनकर आप भी एक पल को सदमे में आ जाएंगे। सोशल मीडिया पर दयाबेन की मौत की खबरें आ रही हैं।

दरअसल दिशा वकानी यानी दयाबेन बीते काफी वक्त से ‘तारक मेहता’ शो से गायब हैं। उन्हें आखिरी बार शो में:

साल 2017 में देखा गया था। दया शो से ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं है। यही वजह है कि उनके चाहने वाले उन्हें काफी मिस करते हैं और उनके बारे में जानने के साथ साथ उन्हें शो में वापस देखना चाहते हैं। दयाबेन के बारे में कोई खबर न मिलने के कारण फैंस चिंता में आ गए कि क्या दिशा जिंदा है, उन्हें कुछ हो तो नहीं गया है। अगर आप भी ऐसा ही सोच रहे हैं उन्हें परेशान है तो चिंता की कोई बात नहीं है। दिशा वकानी यानी दयाबेन पूरी तरह से ठीक हैं। हाल ही में दिशा ने एक बेटे को जन्म​ दिया है। वहीं दिशा ने साल 2017 में पहली बेटी स्तुति पाडिया को जन्म दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.