कच्चा बादाम के गायक हुए रातों रात फेमस, जानिए कैसे बदली ज़िन्दगी

Delhi Trends News

भुबन बडियाकर पश्चिम बंगाल के बीरभूम इलाके में ठेले पर मूंगफली बेच रहा था। तभी किसी ने अनोखे अंदाज में गाने परफॉर्म करते भुबन को कैमरे में कैद कर लिया।
कच्चा बादाम का हरियाणवी संस्करण जारी किया गया है। बंगाली गाना ‘कच्छा बादाम’ अब सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। इसकी पॉपुलैरिटी ऐसी है कि जब आप इंस्टाग्राम की रील खोलेंगे तो शुरुआत में यह म्यूजिक आपको सुनाई देगा। इंस्टाग्राम से लेकर फेसबुक तक पूरे सोशल मीडिया पर लोग इस गाने पर डांस करते हुए वीडियो पोस्ट कर रहे हैं। कुछ व्यक्तियों के पास बहुत कौशल होता है, लेकिन वे नहीं जानते कि इसे कहाँ रखा जाए। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस गाने को किसी ने नहीं गाया।

हरियाणवी वर्जन हुआ रिलीज

दरअसल, भुबन बडियाकर पश्चिम बंगाल के बीरभूमि इलाके में एक ठेले पर मूंगफली बेच रहा था। तभी किसी ने अनोखे अंदाज में गाने परफॉर्म करते भुबन को कैमरे में कैद कर लिया। इसके बाद उन्होंने इसे इंटरनेट पर अपलोड कर दिया, जहां यह तेजी से हिट हो गया।

बाद में लोगों ने इस गाने के लिए एक डांस वीडियो बनाया, जिसने तुरंत ही भुबन को लोकप्रिय बना दिया।

भुबन का बदला अंदाज

इस गाने को हरियाणवी गायन में बदल दिया गया है। इसी कड़ी में लोग भुबन का बदला लेने का तरीका देख रहे हैं। यह गाना 5 फरवरी को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था। यह गाना खूब सुर्खियां बटोर रहा है और लोकप्रियता हासिल कर रहा है।

इस गाने में भुबन का लुक पूरी तरह से बदला नजर आ रहा है. गाने में वह किसी हीरो से कम नहीं नजर आ रहे हैं. रैपर और सिंगर अमित ढुल ने इस गाने को भुबन के साथ मिलकर बनाया है. हरियाणवी वर्जन का यह गाना सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं.

किसने करा था रिलीज

बाजेवाला रिकॉर्ड्स हरियाणवी ने गाना पब्लिश किया है। इसमें भुबन के साथ अमित धूल और निशा भट्ट नजर आ रही हैं। भुबन इस गाने में हरियाणवी गायन के साथ अपने बंगाली हिस्से का प्रदर्शन करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि डेविल कागसारिया ने हरियाणवी उच्चारण लिखा है।

यूट्यूब पर यह गाना 5 फरवरी को अपलोड किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.