सफर करने वाले लोग हो जाए सावधान, दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर हो रही हैं दिन दहाड़े चोरियां, सरकार द्वारा दी जा रही है ढील

Delhi Trends News

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर अब रात में सफर करना खतरनाक साबित होता जा रहा है। इस रूट पर लूट की कई घटनाएं हो चुकी हैं। बदमाश वारदात के बाद आसानी से फरार भी हो जाते हैं। कुछ मामले तो सामने आए हैं, वहीं कुछ पीड़ित को बिना पुलिस कार्रवाई के ही चले जाते हैं। ऐसे में संभलकर ही एक्‍सप्रेस पर सफर कीजिए। बता दें कि दो महीने के भीतर इस रूट पर लूट की तीन घटनाएं हो चुकी हैं।शनिवार को एक्सप्रेस-वे पर बदमाशों ने ट्रक लूट की वारदात को अंजाम दिया।

सुरक्षा का नही रखा गया था सही से ध्यान।

 

इससे जहां एक ओर लूट की वारदात हुई, वहीं सुरक्षा की पोल भी खुल गई। बदमाश वारदात के बाद आसानी से फरार भी हो गए। इससे पहले चार मई को चिकित्सक से भी बदमाशों ने लूट की वारदात की थी। उन्होंने ट्वीट किया तो मामला सुर्खियों में आ गया था। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी चेक की थी, लेकिन अभी तक कुछ पता नहीं चला है।

रोज़ सामने आ रहे है चोरी और डकैती के मामले।

 

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर अब सफर करना सुरक्षित नहीं रह गया है। शनिवार की देर रात कार सवार बदमाशों ने भोजपुर थाना क्षेत्र में ट्रक का चेचिस लूट लिया है। चालक को एक्सप्रेस वे पर छोड़कर बदमाश मोदीनगर के फ्लाईओवर से फरार हो गए। सूचना के बाद परतापुर, मोदीनगर और भोजपुर पुलिस ने काम्बिंग की। उसके बाद भी बदमाशों का कोई पता नहीं चल पाया। कानपुर के बिल्लौर का रहने वाला अजय कुमार लखनऊ से हरियाणा के करनाल के लिए ट्रक का चेसिस लेकर निकला था। वहां पर चेसिस पर बॉडी रखी जानी थी। अजय कुमार ने बताया कि लखनऊ से ही एक्सप्रेस वे पर कार सवार उसका पीछा कर रहे थे।देर रात दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर भोजपुर थाना क्षेत्र में कार सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर ट्रक को रोक लिया। उसके बाद चालक को तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी दी गई। चालक को एक्सप्रेस वे पर उतार दिया गया। उसके बाद बदमाश ने ट्रक को मोदीनगर के फ्लाईओवर से नीचे उतार लिया।

Riya Pokhriyal

Writer and Editor on online33post.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.