दिल्ली से रोहतक जाना हुआ अब बेहद आसान , मात्र 40 मिनट में तय कर सकते हैं सफर, जाने कैसे ?

Delhi Trends News

रोहतक से दिल्ली जाने वाले लोगो के लिए खुशखबरी, अब आपका दिल्ली तक का सफर बहुत आसान हो गया है। अब आप मात्र 40 मिनट में दिल्ली तक अपना सफर पूरा कर सकते है । सांसद अरविंद शर्मा हरियाणा दिवस के मोके पर श्री राम रंगशाला में आयोजित सास्कृतिक संध्या में बताया कि दिल्ली-रोहतक रैपिड ट्रांजिट सिस्टम दूसरा चरण शुरू होगा। जिससे रोहतक से दिल्ली तक कि दूरी मात्र 40 मिनटों में सिमट कर राह जाएगी ।

रैपिड ट्रांजिट सिस्टम से जुड़ेगा रोहतक।

 

सांसद ने कहा की उन्होंने पहले मेट्रो को रोहतक तक लेन का प्रयास किया था । लेकिन बहादुरगढ़ ओर सांपला के बीच ज्यादा मेट्रो स्टेशनों के बनाने में मुश्किल थी । इसलिये अब मोदी जी ने रोहतक को रैपिड ट्रांजिट सिस्टम से जोड़ने की स्वीकृति दी गयी है ।इस रैपिड ट्रांजिट सिस्टम के दो चरण होंगे | इसमे पहले चरण में दिल्ली से अलवर, मेरठ ओर पानीपत को जोड़ा जाएगा | फिर दूसरे चरण में इसे रोहतक तक लाया जाएगा |इसके साथ ही सांसद ने मोदी जी ने नेतृत्व में हुए दूसरे कामो की तारीफ की है। उन्होने कहा कि हरियाणा में ढाई करोड़ डोज ओर देश मे 100 करोड़ डोज वेक्सिनेशन को पूरा करना एक बहुत बड़ी उपलब्धि है।

हरियाणा से रहा है हर क्षेत्र में योगदान – सांसद।

सांसद ने हरियाणा में हुए दूसरे कामो का भी उलेख किया है । उन्होंने कहा कि हरियाणा को किसानों और पहलवानों का देश कहा जाता था। लेकिन यहाँ के युवायों ने खेलो में हरियाणा के नाम को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रोशन किया है।उन्होंने कहा कि देश की आजादी में भी हरियाणा का बहुत योगदान था और आज भी यहाँ के युवा भी देश की रक्षा में अपनी सेवा दे रहे है । उन्होंने फिलहाल ही झज्जर में हुए एक कार्यकर्म में 25 विरागनायो को सम्मानित किया है । उन्होंने कहा कि बीजेपी ने हरियाणा के लोगो को एक पारदर्शी ओर ईमानदार सरकार दी है।सांसद अरविंद शर्मा हरियाणा दिवस के मोके पर श्री राम रंगशाला में आयोजित सास्कृतिक संध्या में बताया कि दिल्ली-रोहतक रैपिड ट्रांजिट सिस्टम दूसरा चरण शुरू होगा। जिससे रोहतक से दिल्ली तक कि दूरी मात्र 40 मिनटों में सिमट कर राह जाएगी ।

Punamiya News

Writer and Editor on online33post.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.