बिपाशा बसु के बेबी शॉवर की अनदेखी तस्वीरें आईं सामने, गिने-चुने लोग थे शामिल

Delhi Trends

बॉलीवुड एंटरटेनर बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर जल्द ही अपने सबसे यादगार बच्चे के अभिभावक बनने जा रहे हैं। कुछ समय पहले बिपाशा ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी जिसमें वह करण सिंह ग्रोवर के साथ अपने बच्चे की दस्तक को फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं। कुछ दिन पहले बिपाशा के प्यारे साथियों ने उनके लिए गोद भराई का आयोजन किया था। फिलहाल इसकी तस्वीरें सामने आई हैं.

बमुश्किल कोई व्यक्ति शामिल हुआ

इन फोटोज में होने वाली मां बिपाशा बेहद प्यारी लग रही हैं. उसने पीच शेड का आउटफिट पहना हुआ है और बिना किसी कॉस्मेटिक्स के नजर आ रही है। करण सिंह ग्रोवर नीले रंग के सूट में बिपाशा को पकड़े नजर आ रहे हैं। इस गोद भराई में बिपाशा और करण के सिर्फ 20-25 प्यारे साथी गए थे।

बिपाशा की गोद भराई निराली थी

हमारे साथी ईटाइम्स को इस बाल स्नान से तस्वीरें मिलीं। इस बच्चे के स्वागत का नारा था ‘एक छोटा बंदर आ रहा है’। दरअसल, बिपाशा और करण के इस नन्हे बंदर/बंदर के लिए उनके फैंस भी कस कर बैठे हैं। इस बच्चे के स्नान के लिए एक कपड़े का मानक भी था जिसमें सभी महिलाओं को आड़ू या गुलाबी और सज्जनों को लैवेंडर या नीला रंग पहनना था। बिपाशा और करण के इस बाल स्नान में मेहमानों को भी कोरोना वायरस के तमाम नियमों का पालन करने के लिए प्रेरित किया गया.

बिपाशा और करण की मुलाकात 2015 में हुई थी

आपको बता दें कि बिपाशा और करण की पहली मुलाकात 2015 में आई फिल्म अलोन की शूटिंग के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। कुछ ही दिनों में, उन दोनों ने 30 अप्रैल 2016 को शादी कर ली। उसके बाद से उन दोनों की तस्वीरें और रिकॉर्डिंग ऑनलाइन मनोरंजन के माध्यम से एक वेब सनसनी बन गई। बिपाशा और करण को हाल ही में विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ‘रिस्की’ में देखा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.