UP Roadways की बसें 25 जून को नहीं चलेंगी, आपको कहीं की यात्रा करनी है तो करा लें ट्रेन में रिजर्वेशन

Delhi Trends

यूपी रोडवेज की बस से अगर आप 25 जून को कहीं जाने की तैयारी कर रहे हैं तो आपके लिए ये खबर महत्वपूर्ण है। क्योंकि 25 जून को रोडवेज की बसें नहीं चलेंगी। ऐसे में आपको ट्रेन या अपने साधन से यात्रा करना होगा। ट्रेन से यात्रा करने का प्लान कर रहे हैं तो आज ही आरक्षण टिकट बनवा लें, नहीं तो वेटिंग में मिलेगा। दरअसल, यूपी रोडवेज इंप्लाइज यूनियन ने 25 जून को बसों का चक्का जाम करने की घोषणा की है।

यूपी रोडवेज इंप्लाइज यूनियन ने कर्मचारियों की समस्या:

यूपी रोडवेज इंप्लाइज यूनियन ने कर्मचारियों की समस्याओं को लेकर 25 जून को एक दिवसीय रोडवेज बस का चक्का जाम करने की घोषणा की है। यूनियन के क्षेत्रीय मंत्री रियाज हुसैन ने बताया कि यूनियन लंबे समय से संविदा कर्मचारियों को नियमित करने, रिक्त पदों को भरने, पुराने व जर्जर बसों के स्थान पर नई बस उपलब्ध कराने समेत कई मांगों को लेकर लंबे समय से आंदोलन करते आ रहे हैं।

आंदोलन का नोटिस देने के बाद रोडवेज प्रबंधन वार्ता के लिए यूनियन के प्रतिनिधि मंडल को बुलाते हैं:

आंदोलन का नोटिस देने के बाद रोडवेज प्रबंधन वार्ता के लिए यूनियन के प्रतिनिधि मंडल को बुलाते हैं। वार्ता में हर बार शीघ्र समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया जाता है। आंदोलन स्थगित होने के बाद समस्याओं का समाधान करने का प्रयास तक नहीं किया जाता है। यूनियन ने कर्मचारियों की मांगो को लेकर 24 जून के माध्य रात्रि 12 बजे से 25 जून की मध्य रात्रि 12 बजे तक रोडवेज का चक्का जाम करने का फैसला लिया है। आंदोलन को सफल बनाने के लिए दो जून को मंडल के सभी शाखा के पदाधिकारियों की बैठक मुरादाबाद में बुलायी गई है।

अपना दल एस ने मनाई जयंती:

मंगलवार को अपना दल एस के कार्यकर्ताओं ने अहिल्याबाई होल्कर की जयंती हर्षोल्लास के साथ मनाई। प्रदेश महासचिव एवं जिलाध्यक्ष विजय शर्मा ने बताया कि वीरांगना अहिल्याबाई होल्कर ने मानवता का संदेश। सबके विकास का काम किया। इसमें अमरीश यादव, लेखराज सिंह पाल, त्रिलोकीनाथ सैनी, डोली पथिक, जगदीश राणा, संजय प्रजापति, अभिषेक कश्यप, अमन सिंह, सतवीर चौधरी, हारून, राजेंद्र कुमार, साजिद खान, सज्जाद अली, जाने आलम, कुमारपाल, अशरफ अली आदि रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.