विक्की कौशल दिल्ली से फ्लाइट पकड़कर जा रहे कटरीना के साथ अपना स्पेशल डे को मनाने

Delhi Trends News

पिछले साल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने दिसंबर 2021 में शादी की थी और शादीशुदा जोड़े के रूप में यह उनका पहला वेलेंटाइन डे होगा। इस शुभ दिन पर कैटरीना कैफ फिल्म ‘टाइगर 3’ के आखिरी सेशन के लिए सलमान खान के साथ दिल्ली में होंगी। इंडिया टुडे के मुताबिक, विक्की कौशल अपनी पत्नी कैटरीना कैफ के साथ समय बिताने के लिए वैलेंटाइन डे पर मुंबई से दिल्ली के लिए उड़ान भर सकते हैं. यशराज फिल्म्स ने ‘टाइगर 3’ के आखिरी शेड्यूल के फिल्मांकन के लिए दिल्ली में विभिन्न साइटों को चुना है। ऐसा लगता है कि सलमान खान और कैटरीना कैफ को कड़े सुरक्षा उपायों के अधीन किया गया था।

क्या हो रहा है दिल्ली में

दिल्ली में सलमान खान और कैटरीना कैफ फिल्म ‘टाइगर 3’ का आखिरी पैचवर्क करेंगे। एक सूत्र के अनुसार, कैटरीना कैफ और उनके पति विक्की कौशल ने एक विवाहित जोड़े के रूप में अपनी पहली लोहड़ी बिताने के लिए इंदौर की यात्रा की। अब देखना दिलचस्प होगा कि विक्की कौशल कटरीना कैफ के साथ कैसा समय बिताते हैं। आइए आपको बताते हैं कैटरीना कैफ के इंदौर ट्रिप के बारे में, जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर रिकॉर्ड किया।

कब हुई थी शादी

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान में शादी के बंधन में बंध गए। इसके बाद से दोनों अपनी प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग एक साथ पांच देशों में की गई है। कोरोना प्रकोप को देखते हुए फिल्म के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग दिल्ली में की जाएगी। टाइगर फ्रैंचाइज़ी की पहली दो फिल्मों में सलमान खान और कैटरीना कैफ ने भी अभिनय किया।


क्यों जा रहे है विक्की

अंदरूनी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म की शूटिंग वैलेंटाइन डे पर भी जारी रहेगी, जिसका मतलब है कि कैटरीना अब अपनी पत्नी के साथ नहीं रहेंगी। वैलेंटाइन डे के मौके पर शादी से पहले विक्की कौशल। यह उनके समर्थकों और खुद दोनों के लिए अविश्वसनीय रूप से निराशाजनक होने की संभावना है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के डायरेक्टर मनीष शर्मा ने बताया है कि फिल्म की शूटिंग 15 दिनों तक दिल्ली में होगी. इस फिल्म के फिल्मांकन में उपयोग के लिए कई असामान्य पुराने स्थान भी उपलब्ध हैं, जैसे कि लाल किला।

Leave a Reply

Your email address will not be published.