बीजेपी में शामिल हुए डब्लू डब्लू इ के दिग्गज रेसलर ‘खली द ग्रेट’

Delhi Trends

रेसलर द ग्रेट खली अपना सियासी सफर शुरू करने जा रहे हैं। खली ने आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए है। खली दिल्ली में भाजपा मुख्यालय पहुंचे और दोपहर 1 बजे एक समारोह में पार्टी में उनका स्वागत किया गया। केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता जितेंद्र सिंह ने कहा, द ग्रेट खली के हमारे साथ जुड़ने से यह युवाओं के साथ-साथ देश के अन्य लोगों के लिए प्रेरणा का स्रोत होगा। खली हिमाचल प्रदेश के रहने वाले हैं। उनका असली नाम दलीप सिंह राणा है।

खली ने की पीएम मोदी की तारीफ:

बीजेपी में शामिल होने के बाद द ग्रेट खली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की। उन्होंने कहा कि बीजेपी ज्वाइन करके उनको अच्छा लग रहा है। वह पीएम मोदी और बीजेपी की विचारधारा से प्रभावित हैं। मैंने देखा है कि मोदी के रूप में देश को सही प्रधानमंत्री मिला है।

पंजाब में 14 फरवरी को है वोटिंग:

पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले खली बीजेपी में शामिल हुए है। पंजाब में 14 फरवरी को मतदान होगा और मतों की गिनती 10 मार्च को होगी। पेशेवर पहलवान दलीप सिंह राणा, जिन्हें उनके रिंग नाम ‘द ग्रेट खली’ के नाम से जाना जाता है। विधानसभा चुनाव के बीच खली की एंट्री बीजेपी के लिए फायदेमंद हो सकती है।

विश्व हैवीवेट चैंपियन हैं द ग्रेट खली:

द ग्रेट खली एक पूर्व विश्व हैवीवेट चैंपियन हैं, जिन्हें संयुक्त राज्य अमेरिका में 2021 के प्रतिष्ठित डब्ल्यूडब्ल्यूई हॉल ऑफ फेम क्लास में शामिल किया गया था। 7-फुट -1 पर खड़े होकर और 347 पाउंड के तराजू को बांधते हुए, खली ने 2006 में डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्स में पहली बार प्रवेश करने के बाद से अपनी टाइटैनिक उपस्थिति महसूस की। डब्ल्यूडब्ल्यूई में एक पेशेवर पहलवान के रूप में अपने कार्यकाल में, खली ने कुछ महान कुश्ती सितारों के साथ पैर की अंगुली की, और 2007 में विश्व हैवीवेट चैम्पियनशिप जीती। डब्ल्यूडब्ल्यूई में अपनी सफलता के कारण, द ग्रेट खली ने मैकग्रुबर, गेट स्मार्ट और एडम सैंडलर-स्टारर द लॉन्गेस्ट यार्ड जैसी कई हॉलीवुड फिल्मों में कैमियो किया। वह रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुके हैं। द ग्रेट खली के नाम से मशहूर पहलवान दलीप सिंह राणा बीजेपी में शामिल।

Leave a Reply

Your email address will not be published.