दिल्ली में आप भी कर सकते है फ्री में भ्रमण, दिल्ली सरकार आज़ादी की 75 वी वर्षगांठ पर लेकर आई है यह तोहफा।

Delhi Trends

पूरे देश के साथ साथ दिल्ली में भी आजादी के अमृत महोत्सव को धूम धाम से मानने की तैयारी चल रही है। ऐसे में सरकार द्वारा इस बार के आजादी दिवस को कुछ खास और हटकर बनाने की होड़ लगी है। आपको बता दे की इस साल ane wala 15 अगस्त, देश की आजादी की 75 वी वर्षगांठ है। आपको बता दे की इस खुशी में चार चांद लगाने के लिए इसबर सरकार की ओर से भी आम जनता के लिए काफी तोहफे , सुविधाओ के जरिए दिए जा रहे है। ऐसा ही एक तोहफा इस बार आरके लॉजिकल सर्वे ऑफ इंडिया ने पूरे देश में चल रहे आजादी के अमृत महोत्सव के मौके पर दिया है। आरके लॉजिकल सर्वे ऑफ इंडिया द्वारा यह तोहफा खास राजधानी दिल्ली दिल्ली के लोगों के लिए है।

15 अगस्त तक दिल्ली वासियों को सरकार का तोहफा।

आपको बता दे की सरकार इस बार दिल्ली में खा टिकट लगकर एनेट्रिंडी जाती है, wha 15 August तक मुफ्त में एंट्री की अनुमतिंदे रही है। आपको बता दे की यह स्कीम इस महीने की 5 तारीख से लागू कर दी गई थी। अब तक कई लोग इस तोहफे का फायदा उठा चुके है और दिल्ली की सैर मुफ्त में कर रहे हैं।

आरके लॉजिकल सर्वे ऑफ इंडिया ने 5 अगस्त से लेकर 15 अगस्त तक दिल्ली में जहां टिकट लगता था वहां पर बिना टिकट लिए फ्री एंट्री के लिए आदेश जारी किया है. आपको बता दे की यह सुविधा केवल भारतीय लोगो के लिए ही नहीं बल्कि बाहर से आए विदेशी पर्यटकों के लिए भी उपलब्ध है।

जाने कौन कौन से स्थानों पर भ्रमण है मुफ्त।

अगर आप भी दिल्ली  के निवासी है या फिर बाहर रह रहे है और दिल्ली की सैर करना चाहते है,तो आपको बता दे यह मौका आपके लिए बहुत अच्छा है। आप मुफ्त में दिल्ली भ्रमण का लुत्फ उठा सकते हैं. नीचे दिए गए स्थानों में से किसी भी स्थान पर ap 15 अगस्त तक मुफ्त एंट्री ले सकते है।

पुराना किला

सलीमगढ़ फोर्ट

जंतर मंतर

सफदरजंग टॉन्ब

Riya Pokhriyal

Writer and Editor on online33post.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.