खेत में फावड़ा चलाने पर रवीना टंडन हुई बहुत बुरी तरह ट्रोल जानिये क्या क्या कहा लोगो ने

Entertainment

लोग सोचते होंगे की यह तो एक्ट्रेस है और इनकी लाइफ कितनी अच्छी है किसी चीज की टेंशन नहीं है सब कुछ सही है , पर शायद बहुत कम लोग यह जानते है की एक्ट्रेस की लाइफ बहुत ही परेशानियों से भरी होती है जहाँ उन्हें छोटी छोटी चीजों को बढे ध्यान से करना होता है। अगर जरा भी कुछ गलती हुई तो आप ट्रोल हो सकते है आपके दर्शको और फैंस के द्वारा हाल ही में ऐसा एक एक्ट्रेस के साथ हुआ है।

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन बेशक फिल्मों से इन दिनों दूरी बनाये हुए हो,लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सक्रिय है। रवीना अपने फैन्स को अपडेट रखने के लिए अक्सर बेहद दिलचस्प पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में भी रवीना ने अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट के चलते सोशल मीडिया पर जमकर छाई हुई हैं।

दरअसल, रवीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वो खेत में काम करती नजर आ रही थीं। लेकिन अपनी इसी वीडियो को लेकर अभिनेत्री बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं। लेकिन रवीना चुप बैठने वालों में से नहीं हैं तो बस फिर क्या था एक्ट्रेस ने बेहद मजेदार अंदाज में ट्रोल्स को करारा जवाब दे दिया है। रवीना ने जवाब में भी एक वीडियो ही साझा किया है।

रवीना ने चलाया फावड़ा…

रवीना टंडन ने हाल ही में अपने इंस्टा पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में रवीना एक फावड़ा लेकर खेत में कुछ खुदाई करती नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने शॉर्ट्स और टी-शर्ट पहनी हुई है और अपने चेहरो को मास्क से ढका हुआ है। रवीना बहुत मन से और मेहनत के साथ फावड़ा लेकर काम करती दिखाई दे रही हैं। अदाकारा ने बताया था कि वर्कर्स ने काम के बाद प्लास्टिक छोड़ दी थी, वो इसी प्लास्टिक को हटाने की कोशिश में लगी हुई हैं। लेकिन अपनी इसी वीडियो को लेकर रवीना ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गयी थी।

लेकिन ट्रोल होने के बाद रवीना चुप नहीं बैठी और एक्ट्रेस ने दोबारा से यही वीडियो शेयर करते हुए ट्रोल्स की बोलती बंद कर दी है। उन्होंने लिखा- ‘हां भाई सच में किया है, कई लोगों ने मुझसे पूछा था कि क्या मैंने सच में खुदाई की है? पहले मैंने एक छोटा वीडियो शेयर किया था क्योंकि मैं आपको अपनी खुदाई की कला से पकाना नहीं चाहती थी। मुझे नहीं पता था कि मेरा वीडियो लिया जा रहा है। जय राम जी’।

Leave a Reply

Your email address will not be published.