परिजन शौक मना रहे थे तभी ताबूत में हुआ कुछ ऐसा कि

Entertainment

जब से सोशल मीडिया आया है तो बहुत सी चीजे देखने को मिलती है , कुछ असली होती है कुछ नकली होती है जो दर्शको का ध्यान अपनी और खींचने के लिए होती है। यूट्यूब पर पिछले कुछ सालो से प्रैंक करने का चलन चला है जिसमे लोग अजीब अजीब तरह कि वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालते है जो वायरल भी हो जाती है। ऐसे वीडियोज को बहुत ही योजनाबद्ध ढंग से बनाकर लोगों के साथ प्रैंक किया जाता है। यूट्यूब पर आपने ऐसे कई सारे वीडियोज देखें होंगे, जिसमें कोई नकली भूत बनकर प्रैंक करता है तो कभी कोई जोम्बी बन कर खुले मार्केट में चला जाता है। वहीं जिन लोगों के साथ ये प्रैंक होता है, उनकी सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाती है। यूट्यूब पर इस तरह के वीडियोज को एक बहुत बड़ा वर्ग देखता है। यही एक कारण है,

जिसके चलते इन पर लाखों करोड़ों की संख्या में व्यूज आते हैं। इसी कड़ी में इन दिनों कुछ ऐसा ही एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स की मौत हो गई है और उसकी लाश को ताबूत में रखा गया है। इसके बाद जो होता है उसे देखने के बाद आप भी दंग रह जाएंगे।

ताबूत में लाश को आराम से लिटाया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि मृत शख्स के दोस्त और परिजन काफी दुखी हैं। वहीं एक महिला मृत शख्स के पास खड़ी है और दुखी होकर रो रही है। पास में खड़े लोग उस महिला को सबलता देते दिख रहें हैं। अचानक से मृत शख्स जिंदा हो जाता है और ताबूत से बाहर निकल जाता है। इसे देख पास खड़े लोग काफी डर जाते हैं।
डर के मारे सभी लोग इधर से उधर भागने लगते हैं। वहीं मृत शख्स इन लोगों का पीछा करने लगता है। इस तरह भागते हुए सबको देखकर ऐसा लगता है कि पकड़म-पकड़ाई का खेल चल रहा है। इस दौरान कमरे का माहौल काफी अस्त-व्यस्त हो जाता है और कुर्सियां इधर से उधर गिरने लगती हैं।

इस हैरतअंगेज वीडियो को होल्ड माइ बियर नामक ट्विटर अकाउंट ने शेयर किया है। हालांकि वीडियो में देखा जा सकता है कि भागते हुए कुछ लोग हंस भी रहे हैं। इससे यह पता चलता है कि ये एक मजाकिया प्रैंक था, जिसके बारे में बाद में लोगों को पता चला।
वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक इसको 65 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं 1 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है। इस रोमांचक वीडियो को देखने के बाद कई लोग हंस रहें हैं तो कई लोग हैरत में हैं। इसे 1 जून को लोगों के बीच शेयर किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.