भाईजान ने बचाई थी फिल्म एक्ट्रेस दिया मिर्ज़ा की माँ की जान , भाईजान की 15 मिनट की तेजी लायी थी रंग

Entertainment

सलमान खान को कौन नहीं जनता , सलमान खान अपने एक्टिव मूवी के लिए जाने जाते है , और साथ ही अपनी दरिया दिली के लिए भी। आपने देखा ही होगा सलमान खान बहुत से सोशल वर्क करते रहते है , छोटे बच्चो को पढ़ने से लेकर बढे बूढ़ो की भी मदद करते है। । हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) ने राखी सावंत की मां की भी मदद की है।

राखी की मां कैंसर से पीड़ित हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। तो वहीं एक बार फिर सलमान खान अपनी इन्हीं वजह से चर्चा में हैं, जिसका खुलासा एक्ट्रेस दीजा मिर्जा ने किया है। दरअसल, सलमान की वजह से दीया मिर्जा (Diya Mirza) की मां की जान बच पाई थी। इस बात का खुलासा खुद अभिनेत्री ने एक ट्वीट कर किया था।

दीया मिर्जा (Diya Mirza) की मां बेहोश हो गई थीं। मां की हालत देखकर दीया काफी घबरा गईं और उन्होंने उस वक्त पर सलमान खान को फोन किया था। जैसे ही दीया ने सलमान को फोन किया वह तुरंत एक्ट्रेस के घर पहुंचे और मां को अस्पताल ले गए। यहां डॉक्टरों ने कहा था कि अगर दीया की मां को लाने में 15 मिनट तक की और देरी हो जाती तो उनकी जान बचाना मुश्किल हो जाता।

दीया मिर्जा ने इसके लिए सलमान खान (Diya Mirza) का शुक्रिया किया था। उन्होंने साल 2015 में एक ट्वीट कर ये बात बताई थी। अपने ट्वीट में लिखा था ‘ये वह व्यक्ति हैं, जिन्होंने मेरी मां की जान बचाई। उनके इस एहसान को मैं कभी नहीं भूलूंगी’। इतना ही नहीं दीया ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘जब मैं अपनी मां के कारण परेशान थी तो उस वक्त सलमान खान (Diya Mirza) आगे आए थे और पूरा साथ दिया था।

सलमान का ये अहसान में जीवन में कभी नहीं भूलूंगी।’ जब दीया ने ये बात कही थी उन दिनों सलमान खान काला हिरण शिकार मामले में सुर्खियों में थे। सलमान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह डायरेक्टर प्रभुदेवा की फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में दिखाई देंगे। यह फिल्म इसी साल ईद पर रिलीज होगी। इसके अलावा वे ‘कभी ईद कभी दिवाली’ और ‘किक 2’ जैसी फिल्में भी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.