मिथुन चक्रवर्ती की बहू की खूबसूरती देख आप भी हो जाएंगे उनके कायल :देखें तस्वीरें

Entertainment

मिथुन चक्रवर्ती डिस्को डांस डांसर के रूप में बहुत ही ज्यादा प्रसिद्ध है। उन्हें फिल्मी जगत की हर एक हस्ती जानती है। साथ ही साथ फिल्म जगत में उनका बहुत ही बड़ा नाम है। मिथुन चक्रवर्ती को बच्चों से लेकर बड़ों तक सभी पसंद करते हैं। उनकी लोकप्रियता लोगों के बीच में काफी है और अगर हम बात करें उनकी बड़ी बहू के बारे में तो उनकी खूबसूरती कि आप भी कायल हो जाएंगे। उनके बड़े बेटे की बहू कई टेलीविजन शो उसमें काफी अच्छे-अच्छे रोल कर चुकी हैं जिसमें से उनका सबसे प्रसिद्ध दो टेलीविजन शो अभी चल रहा है जिसका नाम है अनुपमा।

डांस से लेकर फ़िल्मी दुनिया तक में अपनी शानदार भूमिका से पहचान बनाने वाले मिथुन चक्रवर्ती ने राजनीति में भी अपनी भूमिका बखूबी निभाई है। मिथुन राज्यसभा सांसद भी रह चुके हैं। मिथुन चक्रवर्ती ने बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद अपनी बेहतरीन फ़िल्मों से दर्शकों का दिल जीत लिया और साथ ही कई अवॉर्ड्स भी अपने नाम किये। और बॉलीवुड की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई।

वहीं मिथुन चक्रवर्ती का परिवार हमेशा सुर्खियों से दूर रहा। बहुत कम लोग ही उनके परिवार के बारे में जानकारी रखते हैं। जी हाँ! आज हम आपको उनके परिवार के किसी ऐसी सदस्य के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आजकल काफ़ी ट्रेंड कर रही है और वह है उनकी बड़ी बहू जिन्होंने बॉलीवुड की तमाम अभिनेत्रियों को अपनी खूबसूरती से पछाड़ दिया है, जिन्हें देखकर आप भी उनकी खूबसूरती के कायल हो जाएंगे।

दरअसल मिथुन की बड़ी बहू के बारे में जानकर आप भी चौक जाएंगे क्योंकि उनकी बहू और कोई नहीं बल्कि टीवी सीरियल अनुपमा में काव्या झावेरी का रोल प्ले कर रही मदालसा हैं। जो खूबसूरती के साथ-साथ अपनी एक्टिंग का भी लोहा मनवा रही हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि मदालसा तेलुगु फ़िल्म इंडस्ट्री की एक जानी मानी कलाकार हैं और मदालसा मशहूर एक्ट्रेस शीला शर्मा और डायरेक्टर सुभाष शर्मा कि बेटी हैं। ये वही शीला शर्मा हैं, जिन्होंने 90 के दशक के महाभारत में माता देवकी का रोल प्ले किया था।

बॉलीवुड स्टार मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह ने मदालसा से साल 2018 में शादी की और अब वह मदालसा टेलीविजन की दुनिया में एक बड़ा मुकाम हासिल करने की तैयारी में हैं। काव्या एक स्ट्रांग और इंडिपेंडेंट वुमन है।

उनके इस सीरियल को दर्शकों द्वारा काफ़ी पसंद किया जा रहा है। साथ ही मदालसा कि सुंदरता को भी बॉलीवुड की एक्ट्रेस के साथ तुलना कि जाती है। जिससे मदालसा अपनी सुंदरता को लेकर काफ़ी चर्चा में रहती हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.