43 साल की उम्र में भी किस्मत कनेक्शन से अंजलि भाभी और तारक मेहता सिंगल हैं।

Entertainment

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में 12 साल तक अंजलि भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस नेहा मेहता ने पिछले साल शो को अलविदा कह दिया था। सीरियल में डाइट कॉन्शियस वाइफ का किरदार निभाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस 43 साल की हो गई हैं 12 साल से मिसेज अंजलि मेहता के रोल में नजर आ चुकीं नेहा मेहता असल जिंदगी में सिंगल हैं और मिस्टर राइट की तलाश में हैं खुद के लिए। नेहा मेहता के जन्मदिन के बारे में कुछ ऐसी बातें हैं जिनसे आप अनजान हैं

नेहा के पिता ने उन्हें अभिनेता बनने के लिए कहा। उनके पिता एक प्रसिद्ध गुजराती लेखक हैं। नेहा के पास वोकल और ड्रामा में डिप्लोमा है और भारतीय शास्त्रीय नृत्य में मास्टर ऑफ परफॉर्मिंग आर्ट्स है। उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत गुजराती थिएटर से की थी। ‘डॉलर बहू’ उनका पहला हिंदी टीवी शो था। इस शो के बाद जैसे नेहा मेहता भाभी सीरियल्स में नजर आई थीं, वैसे ही देश मून किस में बदल गया होगा। शो के बाद उनकी किस्मत बदल गई जब उन्होंने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ साइन किया।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ और नेहा मेहता का लकी कनेक्शन है। क्योंकि इस कनेक्शन के बिना नेहा एक्टिंग छोड़कर 2008 में फिल्म मेकिंग का कोर्स करने न्यूयॉर्क चली जाती थीं। जब वे न्यूयॉर्क जाने के लिए अच्छी तरह तैयार हुए तो उन्हें ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो का ऑफर मिला। उस वक्त नेहा के परिवार ने उन्हें सलाह दी थी कि वह इस शो को हाथ से न जाने दें क्योंकि यह शो गुजराती साहित्य से जुड़ा है और नेहा के पिता खुद साहित्य से जुड़े हुए हैं. नेहा ने अपने परिवार से बात करने के बाद शो के लिए हां कर दी।

पिछले साल लॉकडाउन खुलने पर उन्होंने शो को अलविदा कह दिया। हालांकि, फैसले के कुछ दिनों बाद उन्होंने निर्माता असित मोदी को फोन किया और शो में वापसी की इच्छा जताई। लेकिन तब तक शो में उनकी जगह किसी ने ले ली थी। हालांकि दर्शकों को पुरानी ‘अंजलि भाभी’ आज भी याद है।

 

1 thought on “43 साल की उम्र में भी किस्मत कनेक्शन से अंजलि भाभी और तारक मेहता सिंगल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.