अभिनेता गोविंदा ने की अपने मामा की साली और 15 साल की लड़की से शादी, ऐसी है प्रेम कहानी!

Entertainment

 

आज हम बॉलीवुड आप से बात करें फिल्मी दुनिया के जाने माने स्टार गोविंदा की। जिन्होंने 90 के दशक में एक बेहतरीन अभिनेता के रूप में काम किया और कई हिट फिल्में दीं। इसने दर्शकों के दिलों पर ऐसी छाप छोड़ी है कि आज भी दर्शक गोविंदा की एक्टिंग देखना पसंद करते हैं. चर्चा भी करने वाले हैं.

 

अभिनेता गोविंदा ने बनाया बॉलीवुडफिल्मी दुनिया में उन्होंने 90 के दशक में कई फिल्मों में शानदार अभिनय किया और एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दीं। अभिनेता गोविंदा ने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ कॉमेडी और डांस से भी दर्शकों का खूब मनोरंजन किया लेकिन पिछले काफी समय से अभिनेता गोविंदा ने बॉलीवुड फिल्म जगत से दूरी बना ली है.

 

 

आज अभिनेता गोविंदा और मैं आपसे उनकी गर्लफ्रेंड सुनीता के बारे में चर्चा करूंगा.

बता दें, दोनों एक्टर्स की शादी को हाल ही में 35 साल हो चुके हैं. दोनों की शादी 11 मार्च 1987 को हुई थी। इनकी शादी की 35वीं सालगिरह के शुभ अवसर पर आज हम आपको इनकी प्रेम कहानी से परिचित कराएंगे तो आइए इस पूरे विषय पर विस्तार से चर्चा करते हैं।

 

बता दें, अभिनेता गोविंदा शादी से पहले दोनों एक दूसरे को जानते थे, क्योंकि ये दोनों रिश्तेदार थे। गोविंदा की पत्नी सुनीता की बड़ी बहन की शादी गोविंदा के चाचा आनंद सिंह से हुई थी। तब गोविंदा शुरू में फिल्मी दुनिया में संघर्ष कर रहे थे, तभी वे अपने चाचा के घर 3 साल तक रहे।

 

 

गोविंदा के चाचा सुनीता जीजा लगता है। सुनीता भी अपनी बहन और देवर के घर जाया करती थी। उसी तरह गोविंदा और सुनीता भी एक दूसरे को बहुत अच्छे से जानते थे गोविंदा सुनीता से पहली बार अपने चाचा के घर मिले थे। लेकिन दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था।

 

दोनों के बीच बिल्कुल नहीं निर्मित किया गया था। लेकिन डांस की वजह से दोनों एक दूसरे को अच्छी तरह से जान गए। दोनों को डांस का बहुत शौक था इसी वजह से ये एक-दूसरे के करीब आ गए। दोनों के बीच प्यार की वजह डांस भी थी.दोनों ने साथ में डांस शो भी किया. दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए और प्यार में एक-दूसरे को खो दिया। सुनीता ने गोविंदा के बारे में बताया था कि गोविंदा बहुत जोशीले इंसान हैं और इससे उन्हें एक फाइटर से लवर बनने में काफी मदद मिली। जानकारी के लिए बता दें कि सुनीता जब महज 15 साल की थीं तब सुनीता ने गोविंदा को अपना दिल दे दिया था।

 

धीरे-धीरे उनका प्यार बढ़ने लगा और वे एक-दूसरे को प्रेम पत्र लिखने लगे। एक दिन सुनीता की माँ ने एक प्रेम पत्र पढ़ा जिसमें सुनीता ने लिखा था कि वह गोविंदा से जल्द से जल्द शादी करना चाहती है। वहीं बताया जा रहा था कि गोविंदा की दिवंगत मां निर्मला देवी भी सुनीता को बेहद पसंद करती थीं. गोविंदा और सुनीता के रिश्ते को दोनों घरवालों ने मंज़ूरी दी थी। इस जोड़े ने 11 मार्च 1987 को शादी के बंधन में बंध गए। शादी के समय सुनीता की उम्र केवल 18 साल और गोविंदा की उम्र 24 साल थी।

 

शादी के 35 साल बाद भी उनका रिश्ता बहुत मजबूत और प्यार से भरा है।

 

अभिनेता गोविंदा और सुनीता दो बच्चों के माता-पिता हैं। दंपति का एक बेटा और एक बेटी है। बेटे का नाम यशवर्धन आहूजा है। बेटी का नाम नर्मदा आहूजा है जिसे टीना भी कहा जाता है। टीना बॉलीवुड में काम कर चुकी हैं। अभिनेता गोविंदा की लोकप्रियता की बात करें तो गोविंदा का नाम सबसे लोकप्रिय सितारों की सूची में आता है। अभिनेता गोविंदा लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूरी बनाए हुए हैं। लेकिन आज भी फैंस उनकी एक्टिंग को देखने के लिए बेताब हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.