वायरल हुई अक्षय कुमार के साले की फोटो, हैंडसम लुक में देते है बड़े बड़े सितारों को कड़ी टक्कर

Entertainment News

दोस्तों आज बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार को कौन नहीं जानता है। अक्षय एक अभिनेता होने के साथ-साथ एक फिल्म निर्माता भी हैं। इसके अलावा वे अपनी फिटनेस और मार्शल आर्ट के लिए भी जाते हैं। अक्षय ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है और वह आज भी फिल्मों में काम कर रहे हैं। अक्षय कुमार कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ जुड़े रहे हैं, विशेष रूप से शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन। अक्षय कुमार को पाने के लिए इन दोनों ने काफी कोशिश की थी लेकिन अंत में अक्षय कुमार ट्विंकल खन्ना के दूल्हे बने।

1 साल लिविंग में रहे अक्षय और ट्विंकल

जब ट्विंकल खन्ना की फिल्म मेला रिलीज हुई थी तब अक्षय ट्विंकल से शादी करने की तैयारी में थे। जब उन्होंने एक्ट्रेस से शादी के लिए कहा तो ट्विंकल ने कहा कि अगर फिल्म फ्लॉप हो जाती है तो वे शादी कर सकते हैं। बाद में फिल्म फ्लॉप हो गई और दोनों शादी के बंधन में बंध गए। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना दोनों शादी से पहले रह रहे हैं।दोनों की मुलाकात एक फोटोशूट के दौरान हुई जहां अक्षय को उनसे प्यार हो गया। ट्विंकल खन्ना की मां डिंपल कपाड़िया ने पहले उन्हें 1 साल तक लिविंग में रहने को कहा था. उसे विश्वास था कि सब कुछ ठीक होने पर ही वह उसकी शादी करेगी। इसके बाद इस जोड़े ने जनवरी 2001 में शादी कर ली।

कौन है अक्षय के साले

अक्षय कुमार की भाभी रिंकी के बारे में तो आप सभी जानते होंगे लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी एक भाभी भी है। उनके जीजा का नाम करण कपाड़िया है जो पेशे से एक सहायक निर्देशक होने के साथ-साथ एक अभिनेता भी हैं। करण ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार दोनों के काफी करीब हैं।करण बहुत अधिक वजन का हुआ करता था और उसका वजन 112 किलोग्राम था जबकि जिम ज्वाइन करने के बाद से उसने अपना वजन कम किया है। अब उनका वजन घटकर 88 किलो रह गया है। उन्हें बाइक राइडिंग का शौक है और साथ ही उन्हें तैरना भी पसंद है।

अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म OMG2 और रामसेतु की शूटिंग में बिजी हैं। अक्षय रक्षाबंधन, सिंड्रेला, डबल एक्सएल, ड्राइविंग लाइसेंस, राउडी राठौर 2, सेल्फी, गोरखा में भी नजर आएंगी। उन्हें आखिरी बार निर्देशक आनंद एल राय की फिल्म अतरंग रे में सारा अली खान और धनुष के साथ देखा गया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.