एक बार फिरसे माँ बनने वाली है भारती सिंह, हर्ष ने बताई फैन्स को खुशखबरी

Entertainment News

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह पिछले महीने मां बनी हैं। वह इन दिनों अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ अपने बेटे का खास ख्याल रख रही हैं। इसी बीच भारती ने फैंस को एक और खुशखबरी दी है। उन्होंने हर्ष के साथ एक वीडियो पोस्ट किया है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।भारती सिंह ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह खुशखबरी के बारे में बात करती नजर आ रही हैं।

पहले तो वह बहुत शर्माती हैं, लेकिन फिर वह अपने प्रशंसकों को बताती हैं कि खुशखबरी क्या है।वीडियो में देखा जा सकता है कि भारती सबसे पहले अपने शो ‘खतरा खतरा’ के बारे में बात करती हैं। फिर वह कहती हैं, आप लोगों के लिए एक अच्छी खबर है, लेकिन मैं कैसे कहूं। मुझे बहुत शर्म आती है।आप कहेंगे कि आपने अभी एक अच्छी खबर दी है और फिर आप एक अच्छी खबर दे रहे हैं।

भारती का फैंस को सरप्राइज

वह आगे कहती हैं, क्या करें दोस्तों ये बात हमारे हाथ में नहीं है. मैं शूटिंग पर जाऊंगा और आपको बताऊंगा क्योंकि इसके लिए सिर्फ मैं ही जिम्मेदार नहीं हूं। इसमें हर्ष का भी बड़ा हाथ है और हम दोनों खूब मेहनत करते हैं. इसलिए मैं सेट पर जाऊंगा और आपको बताऊंगा कि अच्छी खबर क्या है’। हुआ क्या हुआ। तब भारती सभी को खुशखबरी देती है और कहती है कि उसे YouTube से सिल्वर और गोल्डन बटन मिले हैं। दरअसल, भारती का अपना YouTube चैनल LOL यानी ‘लाइफ ऑफ लिम्बाचिया’ है।

भारती के बेटे की झलक का इंतजार

हाल ही में भारती सिंह ने अपने बेटे का चेहरा न दिखाने की वजह का खुलासा किया था.उनका एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह अपने बेटे गोला को गोद में लिए नजर आ रही हैं. हालांकि, उन्होंने अपने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया। वीडियो में भारती कहती हैं, मैं वादा करती हूं कि मैं आपको बहुत जल्द गेंद दिखाऊंगी.घर वालों का कहना है कि अब 40-50 दिनों तक अपने बेटे का चेहरा मत दिखाना. गोला भी आप लोगों को नमस्ते कहने के लिए बहुत उत्साहित हैं। जल्द मिलते हैं। मैं एक वीडियो जरूर बनाऊंगा जिसमें मैं गेंद दिखाऊंगा।’

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.