शूटिंग के दौरान इन बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ हुआ बड़ा कांड, काजोल समेत ये एक्ट्रेस हो गईं प्रेग्नेंट, एक ने तुरंत छोड़ दी फिल्म

Entertainment News

बॉलीवुड एक्ट्रेस कभी भी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से अपनी प्रोफेशनल लाइफ को डिस्टर्ब नहीं करती हैं। वह अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को हमेशा अलग रखती हैं। अपनी निजी जिंदगी को कभी भी अपने काम के आड़े नहीं आने दें। आज हम आपको कई ऐसी हसीनाओं के बारे में बताएंगे जिन्होंने प्रेग्नेंट होने के बावजूद अपने करियर को नहीं छोड़ा।

श्रीदेवी (Sridevi)

दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी भले ही अब हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन आज भी दर्शक उनकी फिल्में देखकर आहें भरने लगते हैं। उनकी खूबसूरती के दीवाने देश ही नहीं विदेशों में भी हैं। कई हिट फिल्में देने के बाद श्रीदेवी ने 1996 में डायरेक्टर बोनी कपूर से शादी की।फिर साल 1997 में फिल्म जड़ाई के दौरान एक्ट्रेसेस प्रेग्नेंट हो गईं। लेकिन श्रीदेवी ने फिल्म की शूटिंग बंद नहीं की। और उनकी एक नन्ही परी थी जिसका नाम उन्होंने जान्हवी रखा। जान्हवी आज 25 साल की उम्र में अपना नाम कमा रही हैं। और श्रीदेवी का नाम चमक रहा है।

जूही चावला (Juhi Chawla)

जूही चावला एक खूबसूरत और सफल अभिनेत्री हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया. बता दें कि झंकार बीट्स फिल्म की शूटिंग के दौरान वह प्रेग्नेंट हो गई थीं। हालांकि, फिल्म में उन्हें एक गर्भवती महिला की भूमिका निभानी थी। इसके बावजूद उन्होंने फिल्म नहीं छोड़ी और शूटिंग जारी रखी।

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan)

बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय एक फिल्म की शूटिंग के दौरान गर्भवती हो गईं। हालांकि उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी को ज्यादा अहमियत दी और फिल्म छोड़ दी। करीना कपूर को बाद में फिल्म के लिए साइन किया गया था।

हेमा मालिनी (Hema Malini)

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल यानि हेमा मालिनी एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ अपनी अदाकारी से लोगों को दीवाना भी बनाती हैं. फिल्म रजिया सुल्तान की शूटिंग के दौरान वह प्रेग्नेंट हो गईं लेकिन फिर भी उन्होंने फिल्म की शूटिंग बंद नहीं की। फिर उसके बाद उनकी बेटी ईशा का जन्म हुआ।

जया बच्चन(Jaya Bachchan)

जया बच्चन और अमिताभ बच्चन की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं। फिल्म शोले के दौरान जया अमिताभ के बच्चे की मां बनने वाली थीं, तभी उनकी बेटी श्वेता बच्चन का जन्म हुआ।

काजोल (Kajol)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस काजोल फिल्म कभी खुशी कभी गम के दौरान प्रेग्नेंट हो गईं। लेकिन उनका गर्भपात हो गया और वह मां नहीं बन पाईं। फिर फिल्म वीआर फैमिली के दौरान वह प्रेग्नेंट हो गईं और मां बनीं।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.