शादी के 24 साल बाद अलग होंगे सोहेल खान और सीमा खान, पढ़ें बी- टाउन के तलाक की 5 मशहूर कहानियां

मनोरंजन की दुनिया में अक्सर कई रिश्तों के बनने और बिगड़ने की खबरें सामने आती रहती हैं. फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे कपल्स हैं जिन्होंने अनगिनत प्यार के बाद भी अपने लंबे रिश्ते को खत्म कर दिया। हाल ही में बी टाउन से एक ऐसी ही खबर सामने आई है। बॉलीवुड अभिनेता सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा सचदेव ने अपने 24 साल के लंबे रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है। शुक्रवार को यह कपल तलाक की अर्जी दाखिल करने फैमिली कोर्ट पहुंचा था। इससे पहले सोहेल खान के बड़े भाई अरबाज खान के तलाक को पांच साल बीत चुके थे। ऐसे कई कपल्स और उनके तलाक के किस्से मनोरंजन जगत में मशहूर हैं। आइए जानते हैं इंडस्ट्री के एक ऐसे स्टार कपल के बारे में-

ऋतिक रोशन और सुजैन खान

ऋतिक रोशन और उनकी पत्नी सुजैन खान बॉलीवुड के सबसे हैंडसम अभिनेताओं में से एक थे। फैंस दोनों को खूब पसंद करते थे. लेकिन कहा जाता है कि बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की वजह से ये कपल अलग हो गया। शादी के 14 साल बाद 2014 में दोनों का कानूनी रूप से तलाक हो गया था।

आमिर खान और रीना दत्ता

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान ने पहली शादी रीना दत्ता से की थी। इस शादी से उनके दो बच्चे भी हैं। हालांकि, शादी के 16 साल बाद आमिर खान और रीना दत्ता ने 2002 में अपनी शादी को खत्म कर दिया। कहा जाता है कि उनके तलाक की वजह किरण राव थीं।

सैफ अली खान और अमृता सिंह

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान ने 1991 में अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी की थी। हालांकि इनकी शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई और शादी के 13 साल बाद 2004 में ये अलग हो गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक मॉडल रोजा से सैफ की नजदीकियां बढ़ती जा रही थीं. अमृता से तलाक के बाद उन्होंने रोजा को डेट करना शुरू किया, लेकिन 3 साल बाद दोनों अलग हो गए।

नुसरत जहां और निखिल जैन

बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां ने बिजनेसमैन निखिल जैन से 2019 में शादी की थी। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। लेकिन कुछ समय बाद दोनों ने तलाक लेने का फैसला कर लिया। नुसरत और निखिल का साल 2021 में तलाक हो गया था। इस दौरान नुसरत का नाम बंगाली अभिनेता यश दासगुप्ता के साथ जुड़ा। खबरें थीं कि नुसरत और यश के बीच नजदीकियां बढ़ती जा रही थीं।

आमिर खान और किरण राव

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने अपनी पहली पत्नी रीना राव से तलाक लेने के बाद 28 दिसंबर 2008 को किरण राव से शादी की थी। हालांकि, अंततः उनका रिश्ता टूट गया। अभिनेता ने अपनी दूसरी शादी के 15 साल बाद 2021 में अलग होने का फैसला किया। दूसरे तलाक के बाद आमिर खान का नाम एक्ट्रेस फातिमा शेख के साथ जोड़ा गया।

 

 

+