इस सेलिब्रेटी का एक बोतल पसीना, 40,000 रुपये देकर खरीद रहे फैन्स….

Entertainment News

एक रियलिटी टीवी स्टार पैसा कमाने के लिए एक अजीब विचार लेकर आया है। वह अपना पसीना एक बोतल में इकट्ठा करती है। फिर इसे बेचकर लाखों कमा रही हैं। 31 वर्षीय टीवी स्टार स्टेफ़नी मैटो अपने व्यवसाय के बारे में कहती हैं: “इस गर्मी के मौसम को हॉट गर्ल कहा जाने वाला है … मुझे पसीना आ रहा है” तो चलिए इसे इकट्ठा करते हैं और बेचते हैं।

अमेरिका के कनेक्टिकट में रहने वाली स्टेफनी ने कहा कि अगर वह स्विमिंग पूल के पास धूप में समय बिताती हैं तो 15 मिनट में पसीने का एक जार भर जाता है। ज्यादा गर्मी हो तो 10 बोतलें पसीने से भर जाती हैं। वह एक बोतल करीब 40 हजार रुपये में बेचती है। उनका दावा है कि वह रोजाना 4 लाख रुपये तक कमाते हैं।

स्विमिंग पूल के पास बैटन लगता है अच्छा

स्टेफनी ने कहा- मुझे स्विमिंग पूल के पास बैठना अच्छा लगता है, लेकिन इसमें मेहनत लगती है, इसे हल्के में न लें। टीवी स्टार ने पसीना खरीदने वालों के बारे में कहा- मेरा पसीना सूंघकर मेरे फैन्स खुद को मेरे करीब समझ सकते हैं.स्टेफ़नी का कहना है कि वह पसीने की प्रक्रिया के दौरान खुद को बहुत हाइड्रेट रखती हैं, जिससे अत्यधिक पसीना आता है। रियलिटी स्टार को पता है कि दिन भर धूप में बैठना खतरनाक हो सकता है, इसलिए वह खुद को बचाने के लिए सावधानियां बरतती हैं।

डॉक्टर ने दिल का दौरा पड़ने की चेतावनी

बता दें कि इस टीवी स्टार ने पहली बार अपनी गैस बेचकर सुर्खियां बटोरी थीं। लेकिन इससे उनका शरीर बुरी तरह क्षतिग्रस्त होने लगा। स्टेफनी को सीने में तेज दर्द की शिकायत होने लगी। डॉक्टरों ने दिल का दौरा पड़ने की चेतावनी दी थी। जिसके बाद उन्होंने वह नौकरी छोड़ दी।स्टेफनी ने कहा- मैं स्मार्ट बनना चाहती हूं। मैं धीमी शुरुआत और सतत विकास को अपनाना चाहता हूं, ताकि यह मेरे शरीर को प्रभावित न करे। स्टेफनी ने टिकटॉक और इंस्टाग्राम के जरिए अपने नए वेंचर के बारे में फैन्स को बताया।

यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने ऐसा काम किया हो। इससे पहले भी वह तरह-तरह के धोखेबाज काम करके सुर्खियां बटोर चुकी थी। स्टेफ़नी का कहना है कि वह स्मार्ट बनना चाहती है। स्टेफनी ने सोशल मीडिया पर अपने बिजनेस की जानकारी शेयर की है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.