‘दंगल गर्ल’ फातिमा ने किया इंडस्ट्री का खुलासा, कहा- ‘काम करना हो तो करना पड़ेगा से”क्स ’

बॉलीवुड में हमेशा किसी न किसी अभिनेता या अभिनेत्री की चर्चा का बाजार रहता है, तो आइए आज हम आपको दबंग लड़की फातिमा सना शेख के बारे में बताते हैं। पिछले काफी समय से दबंग गर्ल सोशल मीडिया से दूर हो गई थी इस खूबसूरत एक्ट्रेस के सोशल मीडिया से दूर जाने से उनके फैंस भी काफी दुखी हैं और कोई उन्हें सही ठहरा रहा है.

कानून के हिसाब से की पिटाई

फातिमा सना शेख के इस फैसले पर लोगों की प्रतिक्रिया है कि संविधान में पूर्ण स्वतंत्रता का अधिकार है. फातिमा सना शेख ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि एक लड़के की उनके साथ हाथापाई हो गई थी जिसके चलते सना शेख ने लड़के को कानून के हिसाब से पीटा था। उसने आगे कहा कि एक बार जब वह जिम जाने के लिए घर से निकली तो रास्ते में एक लड़का उसे घूर रहा था, फिर उसने उससे पूछा कि उसे क्या घूर रहा है और उसने कहा, मैं घूरूंगा।

काफी बार हुआ फातिमा का अपमान

तो मुझे गुस्सा आ गया, तुम मुझे मार डालोगे, तो लड़के ने कहा, मुझे मार डालो। मैंने उसे जोर से थप्पड़ मारा लेकिन लड़के ने मेरे पेट में भी घूंसा मारा जिससे मैं जमीन पर गिर पड़ा। फिर मैंने अपने पिता को फोन किया, लड़का आते ही भाग गया था।फातिमा सना शेख ने 2016 में आमिर खान की फिल्म “दंगल” से अपनी शुरुआत की,जिसके चलते उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया, फिर यह फिल्म बॉलीवुड में फातिमा सना शेख की पहचान बन गई। इससे पहले भी वह बॉलीवुड में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम कर चुकी हैं। इंटरव्यू के दौरान फातिमा सना शेख ने कहा कि ऐसा कई बार हुआ है कि मैं भी कास्टिंग काउच का शिकार हुई हूं। मेरा भी अपमान हुआ है।

कई बार मेरे प्रोजेक्ट्स रेफरेंस की वजह से किसी और को दे दिए जाते थे और मुझसे कहा जाता था कि अगर आपको काम की जरूरत है तो आपको से-केएस करना होगा, इससे मुझे बहुत डर लगता था।

2016 में किया बॉलीवुड में डेब्यू

सना ने 2016 में आमिर खान स्टारर फिल्म ‘दंगल’ से डेब्यू किया था। इसी फिल्म से फातिमा सना शेख को बॉलीवुड में एक नई पहचान मिली थी। इस फिल्म में फातिमा सना शेख के अभिनय को भी काफी सराहा गया था। वह इससे पहले बॉलीवुड में बतौर चाइल्ड एक्टर काम कर चुके हैं। अपने इंटरव्यू के दौरान फातिमा सना शेख ने कास्टिंग काउच के मुद्दे पर भी बात की। एक्ट्रेस ने कहा, ‘बेशक मैं भी कास्टिंग काउच का शिकार हुई हूं।

+