उम्र के 50 साल में एक बेटे को जन्म देने पर, सारा अली खान ने उड़ाया अपने पिता का मजाक-वो बोली …………!

Entertainment

 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बॉलीवुड फिल्म जगत में कुछ ऐसे कपल हैं जो अक्सर सुर्खियों में रहते हैं.ये कपल हमेशा अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहते हैं. बॉलीवुड की परफेक्ट बाप-बेटी की जोड़ी की बात करें तो सबसे पहला नाम अभिनेता सैफ अली खान और बेटी सारा अली खान का आता है।

 

 

बता दें, पिता और बेटी दोनों का एक खास रिश्ता होता है। हमेशा मीडिया की सुर्खियों में रहते हैं। एक्ट्रेस सारा अली खान अपने पिता की बहुत इज्जत करती हैं.जब भी वह अपने काम से फ्री होती हैं तो पापा के साथ वक्त जरूर बिताती हैं.

 

हाल ही में करीना कपूर जब दूसरी बार मां बनीं तो उनके पिता यानी सैफ अली खान चौथी बार पिता बने। तब एक्ट्रेस सारा अली खान ने कुछ ऐसा कह दिया कि वह सुर्खियों में आ गईं और बधाई देने अपने पिता सैफ अली खान के घर पहुंच गईं.

 

 

उस वक्त सैफ अली खान और करीना कपूर अपने दूसरे बेटे जहांगीर अली खान की तस्वीर मीडिया के सामने शेयर नहीं करना चाहते थे. मीडिया से बात करते हुए सारा अली खान ने आपको बताया कि उनके छोटे भाई कैसे दिखते हैं. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने तभी अपने पिता को थप्पड़ मारा था.

 

 

 

 अभिनेत्री करीना कपूर बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं और अभिनेता सैफ अली खान के चाहने वालों की कमी नहीं है।

करीना कपूर और सैफ अली खान की खूबसूरत जोड़ी को पसंद करने वालों की कमी नहीं है। आइए हम उसी के बारे में बात करते हैं। खूब लाइक और कमेंट किए। जहांगीर अली खान ने हाल ही में अपना पहला जन्मदिन मनाया है। सारा अली खान ने भी इस बर्थडे पर खूब मस्ती की।

 

 

 अपने छोटे भाई जहांगीर अली खान के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री सारा अली खान ने उस पल को याद किया जब उन्होंने उन्हें पहली बार देखा था।

उन्होंने कहा कि उनका छोटा भाई उन्हें देख रहा था। उन्होंने बहुत प्यारी मुस्कान दी। उनके अनुसार, वह गिर गई उस समय उससे प्यार करती थीं सारा ने कहा कि उनका छोटा भाई कटबॉल की तरह है। सारा अली खान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह अपने पिता सैफ अली खान के साथ मजाक करते हुए अक्सर कहती हैं कि अब्बा, तुम बहुत भाग्यशाली व्यक्ति हो। आपको हर दशक में पिता बनाया गया है, पहले 20 में, फिर 30 में, फिर 40 में और अब 50 में। सारा अली खान ने आगे कहा कि उनके छोटे भाई ने उनके पिता और करीना कपूर के रिश्ते में एक नई गति लाई है। इसलिए छोटे बच्चे मेहमान पाकर बहुत खुश होते हैं।

 

 

सारा अली खान परिवार से बहुत जुड़ी हुई हैं।उनका परिवार उनकी पहली प्राथमिकता है। यही वजह है कि इतना बिजी शेड्यूल होने के बावजूद वह अक्सर अपने भाई और अमृता सिंह के साथ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आती हैं। आपको बता दें, सारा अली खान के कोविड-19 लॉकडाउन के दौरान वह अपने परिवार के और भी करीब आ गईं। सारा ने कहा कि उनकी मां उनके लिए पूरी दुनिया हैं। वहीं सारा अपने भाई अब्राहम से बेहद प्यार करती हैं। बताया जाता है कि सारा अली खान के भी उनकी सौतेली मां करीना के साथ काफी अच्छे संबंध हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.