ब्रालेस होकर ईशा गुप्ता ने किया फोटोशूट, सिर्फ शर्ट से ढका पूरा बदन देखिए तस्वीरें

Entertainment

बॉलीवुड की सुपरबोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपनी बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. वह जब भी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं तो उन्हें वायरल होने में देर नहीं लगती. अब ईशा गुप्ता ने अपनी कुछ बोल्ड फोटोज पोस्ट की हैं, जिससे इंटरनेट पर तहलका मच गया है। उनकी तस्वीरों को देखकर फैंस की धड़कनें तेज हो गई हैं.

तस्वीरों में ईशा गुप्ता ब्रालेस नजर आ रही हैं। वह सोफे पर बैठी है। उन्होंने केवल एक बटन वाली शर्ट पहनी हुई है। ईशा ने कैमरे के सामने अलग-अलग बोल्ड पोज में फोटोज क्लिक कराई हैं, जिसमें फैंस की नजरें उनके कातिलाना हुस्न पर टिकी हैं। तस्वीरों में ईशा गुप्ता का बोल्ड अंदाज उनके फैंस को खूब भा रहा है. कमेंट सेक्शन में फैन्स हार्ट एंड फायर इमोजी शेयर कर उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं.

कोरोना से संक्रमित हुई ईशा

ईशा गुप्ता को हाल ही में कोरोना हुआ है। इस बात की जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर फैन्स को दी। ईशा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, “सभी सुरक्षा मानकों का पालन करने के बाद भी मैं कोरोना से संक्रमित हो गई। मैं कोविड के नियमों का पालन कर रहा हूं और खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। मुझे उम्मीद है कि मैं पहले से ज्यादा मजबूत होकर वापसी करुंगी । आप सभी सुरक्षित रहें और मास्क पहनें। बहुत सावधान रहें और मास्क लगाना न भूलें।

आश्रम 3 में नजर आएगी ईशा गुप्ता

ईशा गुप्ता बोल्डनेस के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ पर भी चर्चा करती हैं। वह कई सालों से मैनुअल कैंपोस गुआलर को डेट कर रही हैं। उन्होंने अपने रिश्ते को किसी से छुपाया नहीं है। ईशा अक्सर अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो उनके फैंस को खूब पसंद आती हैं। बता दें कि ईशा गुप्ता ‘आश्रम 3’ वेब सीरीज में बॉबी देओल के साथ नजर आएंगी। इसमें वह बॉबी देओल के प्रचारक की भूमिका निभाएंगी।

पता चला है कि यह पहली बार नहीं है जब ईशा ने सोशल मीडिया पर अपनी इतनी बोल्ड फोटोज शेयर की हैं, वह इससे पहले भी कई बार इस तरह की तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं. जो उनके फैंस को काफी पसंद आता है. फिल्मों की बात करें तो वह शा जन्नत 2, राज 3, बादशाहो, रुस्तम, कमांडो 2, बेबी, हमशकल्स और पलटन जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *