ईशा गुप्ता ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, ब्रालेस हो कर शेयर की तस्वीरें सर्दी में बढ़ाया तापमान!

Entertainment

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता इन दिनों अपने बोल्ड और सेक्सी अंदाज से इंटरनेट का पारा लगातार बढ़ा रही हैं. पिछले साल ईशा गुप्ता ने ब्रालेस, शर्टलेस और न्यूड फोटो से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। वहीं इस साल एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटो ने सोशल मीडिया (Esha Gupta Instagram) पर तहलका मचा दिया है. इस बीच एक्ट्रेस ने एक फोटो के लिए न्यूड पोज दिया है, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है.

सुपर हॉट ईशा गुप्ता के लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में देखा जा सकता है कि वह बेड पर नग्न अवस्था में लेटी हुई हैं और उल्टी कर रही हैं. उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ कर बेड पर बिखेर दिया है. फोटो ऊपर से क्लिक की गई है, जिसमें वह अपनी सुडौल बॉडी को फ्लॉन्ट कर रही हैं। लोग तस्वीर को न्यूड बता रहे हैं और यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

ईशा ने दिखाया बोल्ड अवतार

ईशा गुप्ता ने अपने सुपर हॉट अंदाज की तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. इस दौरान वह बेड पर न्यूड लेटी नजर आ रही हैं। उन्होंने बालों को खुला रखते हुए अपना न्यूड बैक पोज दिया है। ईशा गुप्ता की यह वायरल तस्वीर ऊपर से क्लिक की गई है, जिसमें वह अपनी सुडौल बॉडी को तैराती नजर आ रही हैं।इस तस्वीर के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स लगातार इस पर कमेंट कर रहे हैं. ज्यादातर यूजर्स का कहना है कि- ये तस्वीर पूरी तरह से न्यूड है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब ईशा गुप्ता ने अपनी कोई टॉपलेस फोटो शेयर की है, इससे पहले भी वह अपनी एक टॉपलेस फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा चुकी हैं.

भड़क गए थे फैंस

याद दिला दें कि पिछले साल ईशा गुप्ता ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें ईशा कमरे की खिड़की पर टॉपलेस पोज में खड़ी नजर आ रही थीं। सोशल मीडिया यूजर्स उनकी इस तस्वीर को देखकर भड़क गए और ईशा गुप्ता को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा।इसके अलावा ईशा गुप्ता अपने बोल्ड अंदाज की वजह से कई बार सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ चुकी हैं। उन्हें अपनी कई ब्रालेस, शर्टलेस तस्वीरों के कारण ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है।

इन तस्वीरों को देखने के बाद अब लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है. कुछ लोग ईशा की बोल्डनेस के दीवाने लग रहे हैं तो कुछ लोग ऐसी तस्वीरें शेयर करने के लिए उनसे झूठ बोल रहे हैं. लेकिन कुछ लोगों के होश उड़ गए हैं, एक यूजर ने तस्वीर देखकर कमेंट किया है- ‘बाप रे बाप’ तो वहीं दूसरे ने लिखा है, ‘पूनम पांडे वर्जन 2’.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.