जैस्मिन भसीन ने पहने ऐसे कपड़े जिस में सबकुछ साफ नजर आ रहा, हो रही ट्रोल

Entertainment

बिग बॉस 14 में नजर आईं जैस्मिन भसीन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, अब जैस्मिन ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें एक्ट्रेस बेहद टाइट कपड़े पहने नजर आ रही हैं, यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. ढेर सारा।

इस वीडियो में आप जैस्मिन को नीले रंग के कपड़े पहने हुए देखेंगे,वीडियो में जैस्मिन ने ब्लू टॉप पहना हुआ है, इन टाइट कपड़ों में एक्ट्रेस का फिगर साफ नजर आ रहा है, जैस्मिन ने अपने लुक को पूरा करने के लिए अपने बालों को खुला और गॉगल्स रखा हुआ है.

अपनी ओर खींची सबकी निगाहें

जैस्मिन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी, तस्वीर की बात करें तो इस फोटो में जैस्मिन ने एक नवविवाहित दुल्हन की तरह कपड़े पहने थे, उनके हाथ चौड़े लाल थे,जिसने सबकी निगाहें अपनी ओर खींच ली थी। जैस्मिन की इस तस्वीर को देखकर फैंस करने लगे कयास, हर कोई जानना चाहता था कि क्या जैस्मिन ने सच में अली गोनी से शादी कर ली है, इस तस्वीर पर कुछ ही देर में हजारों कमेंट्स आए, हर दूसरे कमेंट में ये सवाल पूछा जा रहा था कि क्या जैस्मिन ने गुपचुप तरीके से शादी की है अली गोनी।

जैस्मिन भसीन का ये वीडियो काफी पुराना है, अब ये फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, कि ये वीडियो उस वक्त का है जब एक्ट्रेस लॉबी में अपने बॉयफ्रेंड अली गोनी का इंतजार कर रही थीं.

फैंस दिखाई नाराजी

एक्ट्रेस की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस पर कई फैंस उनकी जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं. लेकिन कुछ लोगों ने जैस्मिन की बोल्डनेस खो दी है, यही वजह है कि लोगों ने कमेंट किया है कि ‘आपसे ये उम्मीद नहीं थी।’… एक यूजर ने जैस्मिन की ड्रेस पर तो कमेंट भी कर दिया और कहा कि वह सिर्फ ढके हुए कपड़ों में ही अच्छी लगती हैं। एक यूजर का ध्यान जैस्मिन के पीछे दिख रहे स्विचबोर्ड पर भी गया और उन्होंने एक्ट्रेस को स्विच ठीक करने की सलाह दी.

बता दें कि जैस्मिन भसीन एक्टर अली गोनी को डेट कर रही हैं। दोनों ने बिग बॉस में अपने प्यार का इजहार किया था। फैंस भी इस जोड़ी को खूब पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर जसली के नाम से कई फैन क्लब भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *