करीना कपूर को पसंद नहीं चॉकलेट फ्लेवर, लीक हुई एक्ट्रेस की व्हाट्सएप चैट से हुए कई बड़े खुलासे

Entertainment News

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं, जिसके चलते वह अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. ऐसा ही एक चैट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें करीना रात में किसी से बात करती नजर आ रही हैं। उनकी यह चैट लिस्ट जैसे ही इंस्टाग्राम पर आई, यह तेजी से शेयर होने लगी।

इससे पहले कि आप कुछ और सोचें, हम आपको बता दें कि यह चैट ऐसी किसी चीज के बारे में नहीं है। साथ ही एक्ट्रेस करीना कपूर खान चैट में किसी और से नहीं बल्कि अपनी दोस्त से बात कर रही हैं। इस चैट की तस्वीरें खुद एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपने फैन्स के साथ शेयर की हैं.

चॉकलेट फ्लेवर नहीं है पसंद

आपको बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक स्क्रीन शॉट शेयर किया है। इसके साथ ही ये भी लिखा है कि उन्हें इस तरह की बातें बहुत पसंद हैं. इस चैट में करीना कपूर खान एक्ट्रेस सोनम कपूर की बहन रिया कपूर से बात करती नजर आ रही हैं. दोनों चॉकलेट और आइसक्रीम के फ्लेवर को लेकर चर्चा करते नजर आ रहे हैं। चैट में रिया कपूर पहले करीना कपूर से पूछती हैं कि क्या उन्हें करीना को हॉट चॉकलेट, व्हीप्ड क्रीम फ्लेवर वाली आइसक्रीम भेजनी चाहिए।जिस पर करीना कपूर ने साफ इनकार करते हुए कहा कि उन्हें यह फ्लेवर बिल्कुल पसंद नहीं है। जिसके बाद रिया बेबो को एक ऑप्शन देने लगती है और उसे हॉट फज सॉस और वनीला आइसक्रीम भेजने के लिए कहती है। जिस पर करीना कहती हैं कि यह एक अच्छा विकल्प है। करीना उसे वही फ्लेवर भेजने के लिए कहती है। जिसके बाद रिया एक्ट्रेस करीना कपूर से कहती हैं कि वह उन्हें बिस्कुट और हॉट फज भेज रही हैं और उन्हें वनीला आइसक्रीम ऑर्डर करनी चाहिए।

सोशल मीडिया पर रहती है काफी एक्टिव

अगर एक्ट्रेस करीना कपूर खान की बात करें तो एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन कोई न कोई बेहतरीन पोस्ट करती रहती हैं। इन पोस्ट्स में वह फैमिली टाइम शेयर करती भी नजर आ रही हैं।गौरतलब है कि पिछले साल दिसंबर के महीने में एक्ट्रेस एक महामारी की चपेट में आ गई थीं. तब भी रिया कपूर और उनकी मां ने करीना कपूर खान के लिए चॉकलेट भेजी थी। जिसकी तस्वीर करीना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. साथ ही लिखा था कि चॉकलेट एक ऐसी चीज है जो हर चीज को बेहतर और आसान बनाती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.