आखिर क्यों माधुरी दीक्षित और जूही चावला ने नहीं की किसी बॉलीवुड एक्टर से शादी? सामने आई हैरान करने वाली वजह

Entertainment

बॉलीवुड में ऑनस्क्रीन शानदार दिखने वाले कपल्स ऑफस्क्रीन में भी उनके साथ आना चाहते हैं यानी उन्हें शादी कर लेनी चाहिए। आपने बॉलीवुड में ऐसी कई खूबसूरत जोड़ियां पहली बार देखी होंगी। राज कपूर- नरगिस, राजेश खन्ना-शर्मिला टैगोर, हेमा मालिनी-धर्मेंद्र, अमिताभ-रेखा, शाहरुख-काजोल, आमिर-जूह, गोविंदा-करिश्मा जैसे कई ऑनस्क्रीन कपल एक साथ बहुत अच्छे लगते हैं।

यह भी पहली बार है कि प्रशंसक बार-बार अपनी इच्छाओं का इजहार करते हैं और भले ही अभिनेताओं में एक-दूसरे के लिए प्यार की भावना न हो, फिर भी वे एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं। वहीं धर्मेंद्र और हेमा के बारे में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

माधुरी और जूही चावला ने किया खुलासा

कुछ इंटरव्यू में उन्होंने यहां तक ​​कह दिया कि फैन्स कई बार कहते थे कि हम साथ में इतने अच्छे लगते हैं कि हमें एक-दूसरे से प्यार भी हो गया. कुछ ऐसा ही अभिषेक और ऐश्वर्या दोनों के साथ हुआ। शुरुआत में दोनों ने साथ में सिर्फ एक ही फिल्म की थी, लेकिन पर्दे पर वे कितने अच्छे दिखते हैं, इसको लेकर शुरू हुई चर्चा शादी के बाद ही खत्म हो गई.

इस बात का खुलासा ऐश्वर्या और अभिषेक ने कॉफी ब्रेक के एक एपिसोड में किया। इस शो में हमेशा खुलासे होते रहते हैं। उनमें से एक का खुलासा माधुरी दीक्षित और जूही चावला ने किया था। बॉलीवुड की इस दिग्गज और लोकप्रिय अभिनेत्री ने बॉलीवुड के बाहर किसी बॉलीवुड स्टार से शादी नहीं की। जब करण ने उन दोनों से इस बारे में पूछा तो उन्होंने वजह बताई।

आज भी लाखों फैंस है 

एक समय था जब पूरी दुनिया माधुरी और जूही दोनों की दीवानी थी। सबने देखा है कि दोनों ने अपनी खूबसूरती और उतनी ही अच्छी एक्टिंग की वजह से खूब मस्ती की। जूही भले ही इस वक्त काफी मेहनत कर रही हैं लेकिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए वह हमेशा अपने फैंस के संपर्क में रहती हैं.जबकि माधुरी अभी भी काफी काम करती हैं। कई टेलीविजन कार्यक्रमों में जज के रूप में वह हमेशा अपने डांस स्कूल में व्यस्त रहती हैं, लेकिन आज भी इन दोनों के प्रशंसकों की संख्या में कमी नहीं आई है। दोनों के लाखों फॉलोअर्स हैं।

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों के साथ किया काम

इन दोनों के फैंस में आम लोग ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार भी शामिल थे. शादी के लिए तैयार हुए थे बॉलीवुड के कई सितारे। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी बॉलीवुड स्टार से शादी नहीं की है। माधुरी ने एक डॉक्टर से शादी की और जूही ने एक बड़े बिजनेसमैन से शादी की।ऐसा क्यों पूछा गया तो दोनों ने जो जवाब दिया वह चौकाने वाला है.. माधुरी कहती हैं. ‘मैंने बॉलीवुड के लगभग सभी बड़े सितारों के साथ काम किया है। लेकिन मैंने इनमें से किसी को डेट करने या शादी करने के बारे में कभी नहीं सोचा। मैं ऑनस्क्रीन हीरो से नहीं बल्कि असली हीरो से शादी करना चाहता था।

और इसलिए मैंने एक डॉक्टर से शादी की। किसी और से ज्यादा असली हीरो कौन हो सकता है? मेरे पति मेरे लिए हीरो हैं।’ जूही कहती हैं, ‘मुझे जय बहुत अच्छी लगी। उन्होंने मेरे साथ एक राजकुमारी की तरह व्यवहार किया। उन्होंने मुझे ढेर सारे खूबसूरत फूल, रोमांटिक कार्ड, उपहार दिए।जिस तरह से वह हमेशा मुझे देखता था, जिस तरह से वह मुझसे बात करता था, उससे मुझे एहसास होता था कि वह मुझसे कितना प्यार करता है। कई महान नायक थे, लेकिन जय ने मेरा दिल जीत लिया था और इसलिए मैंने उनसे शादी कर ली। जूही की शादी 1995 में हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.