अर्जुन कपूर की चाची से हैं मलाइका उम्र में काफी बड़ी, पर रिश्ता भूल कह दी यह बात

Entertainment News

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी बोल्डनेस और कूल लाइफस्टाइल के लिए जानी जाती हैं। मलाइका अरोड़ा हर स्टार पार्टी और फैशन शो की जान मानी जाती हैं। वहीं ये अभिनेत्रियां अपनी निजी जिंदगी और रिश्तों को लेकर शहर में चर्चा में बनी रहती हैं। मलाइका अरोड़ा आए दिन अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती हैं और वह सोशल मीडिया के जरिए अपनी तस्वीरें भी अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

महिप कपूर के साथ शेयर करी तस्वीरें

इस बार मलाइका अरोड़ा ने अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर अर्जुन कपूर की मौसी महीप कपूर की पार्टी करते हुए एक तस्वीर शेयर की है और उन्हें बर्थडे विश किया है।बता दें कि मलाइका अर्जुन से काफी बड़ी हैं, जिसकी वजह से वो मां-बेटे की बात कहकर काफी ट्रोल हो जाती हैं। लेकिन साथ ही बता दें कि मलाइका अर्जुन की मौसी से काफी बड़ी हैं। अब मलाइका और अर्जुन के रिश्ते के मुताबिक महीप भी मलाइका की मौसी की तरह नजर आएंगे। लेकिन मलाइका अर्जुन के रिश्ते को उनसे नहीं बल्कि अपने हिसाब से फॉलो करती हैं। और मलाइका और महीप लंबे समय से अच्छे दोस्त हैं।

बेहद खास अंदाज में किया बर्थडे विश

दिलचस्प बात यह है कि अर्जुन कपूर की मौसी मलाइका अरोड़ा की दोस्त हैं। महीप और मलाइका अपनी दोस्ती अर्जुन कपूर के रिश्ते के हिसाब से नहीं निभाते। महीप ने मलाइका के बेहद खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरे प्यारे मोहिपोस को जन्मदिन की शुभकामनाएं।महीप और मलाइका काफी अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे के साथ पार्टी करते नजर आते हैं। इस बार मलाइका द्वारा शेयर की गई तस्वीर किसी लेटेस्ट पार्टी की नहीं बल्कि थ्रोबैक तस्वीर की है जिसमें करीना कपूर और अमृता अरोड़ा भी नजर आ रही हैं। इस फोटो में मलाइका डीप नेकलाइन येलो ड्रेस में महीप कपूर के पास बैठी नजर आ रही हैं.

माहिप कपूर से 12 साल बड़ी है मलाइका

बता दें कि महीप कपूर अर्जुन कपूर के चाचा संजय कपूर की पत्नी हैं। मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर की मौसी से 8 साल बड़ी हैं। अर्जुन और मलाइका एज गैप को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। मलाइका अर्जुन से 12 साल बड़ी हैं।और काफी समय पहले दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था, जिसके बाद दोनों वेकेशन से लेकर पार्टी तक साथ नजर आ रहे हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.