मंदाना करीमी ने खोला बड़ा राज, कहा- शादी की बाद ‘एक नहीं कई लोगों के साथ बिस्तर गर्म किया’

Entertainment News

कंगना रनौत का रियलिटी शो लॉकअप इन दिनों टेलीविजन पर सुर्खियां बटोर रहा है. एक के बाद एक कंटेंट के बीच टकराव देखने को मिल रहा है। कोई अपना गहरा राज खोल रहा है तो कोई अपने तलाक के बारे में बता रहा है कंगना रनौत के लॉकअप में वाइल्डकार्ड कंटेंट मंदाना करीमी ने फिर से शो में एंट्री मारी है. और आते ही उन्होंने अपने पूर्व पति के बारे में एक बड़ा राज खोला है। बता दें, मंदाना करीमी ने कुछ दिन पहले गुस्से में शो छोड़ दिया था और अब वह फिर से वापस आ गई हैं. उन्होंने अपने पूर्व पति के बारे में एक बड़ा राज खोला है।

8 महीने बाद करली शादी

इस शो में जब अजना ने मंदाना करीमी से उनके बॉयफ्रेंड के बारे में पूछा तो मंदाना ने कहा कि इस पर कोई कमेंट नहीं है. जिसके बाद अजमा ने अपने बारे में कहा कि वह 23 साल की है और जब वह 26-27 साल की हो जाएगी तो वह शादी कर लेगी। फिर मंदाना करीमी को रिहा नहीं किया गया। मंदाना करीमी ने जवाब दिया कि “मेरी भी 27 साल की उम्र में शादी हो गई, मैंने अपने पति को लंबे समय तक डेट किया फिर हमने 8 महीने बाद एक साथ शादी कर ली। 8 महीने तक हमारे बीच सब कुछ ठीक रहा, लेकिन उसके बाद हमारे बीच झगड़ा बढ़ने लगा। कुछ भी ठीक नहीं हुआ, फिर हम लोगों ने इस रिश्ते को 4 साल तक बनाए रखा, फिर 2021 में हमारा तलाक हो गया।”

शादी के बाद नहीं होती थी बाते

4 साल में मेरा पति उन सभी महिलाओं के साथ सो गया है जिन्हें वह अच्छी तरह जानता था। ‘इसके बाद अजमा ने फिर पूछा,’ क्या वह भी अपने दोस्तों के साथ सोता था? ‘तब मंदाना ने कहा, ‘नहीं वह मेरा है। कोई दोस्त नहीं था’। “जब मेरी शादी नहीं हुई थी, तो मेरे प्रेमी की माँ मेरे साथ बहुत अच्छा व्यवहार करती थी, मेरे लिए फूल भेजती थी, कॉफी के लिए जाती थी, खरीदारी करने जाती थी। और जब हमारी शादी हुई तो वह हमें किसी से बात नहीं करने देती थी। अगर हम कहीं जाते तो वह फोन करती और पता करती कि हम वहां पहुंचे या नहीं।”

उसके ससुराल वाले भी उसे सलवार कमीज पहनकर मंदिर में पूजा करने को कहते थे। मंदाना करीमी ने जैसे ही अजमा को ये सब बताया, सभी हैरान रह गए. मंदाना ने तब खुलासा किया कि उनके पति तलाक नहीं लेना चाहते थे और उन्होंने आगे कहा कि यह एक बहुत लंबी कहानी है, इसलिए वह शो में खुद को बचाने के लिए इसका खुलासा करेंगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.