12 लड़कियां, ग्रैंड ओपनिंग, आखिर किसे अपना हमसफर चुनेंगे मिका सिंह?

Entertainment News

चैनल द्वारा शेयर किए गए प्रोमो में चार लड़कियां ग्रैंड एंट्री करती नजर आ रही हैं। पहली लड़की मीका सिंह को पालकी देती है और कहती है कि मुझे इस पालकी में ले चलो। वहीं दूसरी तरफ एक और लड़की की ऐसी एंट्री होती है जिसे देखकर मीका सिंह हैरान रह जाते हैं.

गानों से करते है मदहोश

अपने पंजाबी गानों से लोगों को मदहोश करने वाले सिंगर मीका सिंह स्वयंवर कंपोज करने जा रहे हैं. पिछले एक महीने से सोशल मीडिया पर उनके स्वयंवर को लेकर चर्चा चल रही है. मीका सिंह नेशनल टेलीविजन पर शादी करने जा रहे हैं। शो ने एक नया प्रोमो जारी किया है, जिसमें मीका सिंह की जिंदगी में 12 लड़कियों को एंट्री करते देखा जा सकता है. मीका सिंह जोधपुर में अपना स्वयंवर बनाएंगे।

दुल्हन खोज रहे है मीका सिंह

चैनल द्वारा शेयर किए गए प्रोमो में चार लड़कियां ग्रैंड एंट्री करती नजर आ रही हैं। पहली लड़की मीका सिंह को पालकी देती है और कहती है कि मुझे इस पालकी में ले चलो। वहीं दूसरी ओर दूसरी लड़की की ऐसी एंट्री हो जाती है, जिसे देखकर मीका सिंह हैरान रह जाते हैं. लड़की घुटनों के बल बैठकर मीका सिंह को ‘आई लव यू’ कहती है, जिससे मीका सिंह शर्मिंदा हो जाते हैं।मीका सिंह के स्वयंवर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि 14 मई को मीका सिंह के दोस्त कपिल शर्मा स्वयंवर में शामिल होने जोधपुर गए थे। वह जल्द ही अपने भाई मीका सिंह के लिए बैचलर पार्टी करने वाले हैं। इस पार्टी में कपिल शर्मा, दलेर मेहंदी और दूसरे दोस्त साथ में मस्ती करेंगे. यह शो 19 जून से स्टार भारत पर प्रसारित होगा। ऐसा कहा जाता है कि कई हस्तियां शो में मेहमान के रूप में प्रवेश करेंगी और मीका को दुल्हन खोजने में मदद करेंगी। हाल के एपिसोड्स में शो थोड़ा अनफोकस्ड नजर आया है।

फैंस हो रहे है काफी उत्साहित

मीका सिंह ने हाल ही में एक नया सिंगल गाना शेयर किया है, जिसमें वह अपनी होने वाली पत्नी की खूबियों के बारे में बताते नजर आ रहे हैं। इस गाने का नाम मीका दी वोटी है. गाने को खुद मीका ने लिखा और कंपोज किया है। यह एक पापी ट्रैक है, जिसमें विभिन्न पारंपरिक वेडिंग आउटफिट और क्षेत्रों की मीका सिंह की दुल्हन को दिखाया गया है। मीका के भव्य स्वयंवर को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.