नोरा फतेही को बाहों में भरकर विक्की कौशल कर रहे थे रोमांटिक डांस, तभी दिलबर गर्ल की छोटी ड्रेस ने दे दिया था धोखा

Entertainment News

नोरा फतेही आज बॉलीवुड का नाम है। साथ ही नोरा अपने ड्रेसिंग स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं. कई बार एक्सपेरिमेंट के चक्कर में वह ऐसे आउटफिट्स चुन लेती हैं कि ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं. ऐसा एक बार हुआ जब वह अपने गाने के प्रमोशन के लिए पहुंचीं। नोरा फतेही को बोल्ड एक्ट्रेस माना जाता है। फैंस उनके इस लुक पर अगले दिन मर जाते हैं. लेकिन कई बार सेक्सी लुक के चक्कर में वह ऐसी ड्रेस पहन लेती हैं कि उसका शिकार हो जाती हैं.ऐसा ही उनके साथ भी हुआ जब वह अपने गाने ‘पछताओगे’ के प्रमोशन के लिए पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने बहुत ही कम ड्रेस पहनी थी।

नोरा फतेही और विक्की कौशल का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे नोरा फतेही विक्की का हाथ पकड़कर डांस कर रही हैं. नोरा को थपथपाने के लिए थोड़ा झुकना पड़ता है और वह इसे ठीक करने लगती है, अपनी ड्रेस से असहज महसूस करती है। नोरा ने जैसे ही अपनी ड्रेस फिक्स की वह पल कैमरे में कैद हो गया। नोरा ने पिंक शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी और विक्की ब्लैक जैकेट पहने नजर आ रहे थे.

गाने के प्रमोशन के लिए पहुंची थी नोरा

विक्की कौशल और नोरा फतेही का गाना ‘पछताओगे’ हिट हुआ था। नोरा जब इस गाने के प्रमोशन के लिए पहुंची तो उन्होंने शर्ट ड्रेस पहनी हुई थी। इस ड्रेस की गर्दन काफी गहरी थी हालांकि उन्होंने इस ड्रेस की लंबाई का पूरा ध्यान रखा है. उन्होंने बार-बार अपनी ड्रेस खींची.नोरा और विक्की का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो में आप विक्की को नोरा के साथ स्टेज पर डांस करते देखेंगे. इसी बीच जब नोरा थोड़ा नीचे झुकती हैं तो वह अपनी ड्रेस को लेकर असहज हो जाती हैं और उसे ठीक करने लगती हैं। जब नोरा ड्रेस ठीक कर रही थीं, उस पल को एक कैमरे ने क्लिक कर लिया।

नोरा फतेही की करियर की शुरुआत ‘बिग बॉस’ से हुई थी

नोरा फतेही के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके करियर की शुरुआत ‘बिग बॉस’ से हुई थी, जिसके बाद वह कई गानों में नजर आईं। खासकर ‘दिलबर’ और ‘गर्मी’ गाने ने नोरा फतेह को सबसे खास पहचान दी है. नोरा हाल ही में ‘डांस मेरी रानी’ गाने में नजर आई थीं। फिल्मों की बात करें तो नोरा फतेही ने अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में अहम भूमिका निभाई थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.