होने वाली है पोपटलाल की शादी, जानें कौन बनेगी उनकी स्टाइलिश दुल्हनिया

Entertainment News

टीवी का सबसे चर्चित शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले कई दिनों से चर्चा में है। शैलेश लोढ़ा ने शो छोड़ दिया है। ‘दयाबेन’ की एंट्री को लेकर भी सस्पेंस बना हुआ है।शैलेश लोढ़ा के बाहर होने और ‘दयाबेन’ की एंट्री की खबरों के बीच शो में एक नया चेहरा आने वाला है. जी हां.. हां… पोपटलाल की दुल्हनिया शो में कदम रखने वाली हैं.

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में पोपटलाल दूल्हा बनने के लिए तैयार हैं। मेकर्स को पोपटलाल की दुल्हन भी मिल गई है। नाम है खुशबू पटेल, जो शो में धमाकेदार एंट्री करने वाली हैं।बाकी लोग नहीं जानते लेकिन हां खुशबू पटेल शो का हिस्सा होंगी और इस बात की पुष्टि हो गई है. इससे पहले कि हम समाचार में आते, हमने शो पर कुछ शोध किया।लेकिन अब शो में एक नए चेहरे की एंट्री होने वाली है. यह नया व्यक्ति कौन है? तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी का सबसे लोकप्रिय कॉमेडी शो

जो लाइफ को स्टाइल में जीना जानती हैं

इस दौरान हम एक्ट्रेस के सोशल मीडिया अकाउंट पर पहुंचे। जहां उन्होंने ‘पोपतलाल’ से लेकर ‘बाबूजी’ तक की तस्वीरें पोस्ट की थीं। तस्वीरें आपके सामने हैं। कहने की आवश्यकता नहीं।पता चला है कि शो में एक नई एक्ट्रेस आ रही है. सवाल यह है कि खुशबू पटेल कौन हैं? खुशबू असल में एक एक्ट्रेस और मॉडल हैं, जो जिंदगी को स्टाइल में जीना जानती हैं।खुशबू पटेल को घूमने का बहुत शौक है। इस बात को आप उनकी इंस्टाग्राम तस्वीरों को देखकर समझ सकते हैं. अब देखना होगा कि शो के बाकी स्टार्स की तरह अभिनेत्रियां दर्शकों के दिलों में जगह बना पाती हैं या नहीं.

इतना कुछ पता चल गया है तो आगे की जानकारी भी आपसे साझा की जाएगी

अभी यह साफ नहीं है कि खुशबू पटेल शो में कम समय के लिए हैं या कुछ एपिसोड के लिए। फिलहाल जब इतना कुछ पता चल जाएगा तो आगे की जानकारी आपके साथ साझा की जाएगी। अब पोपटलाल की शादी का मजा लीजिए।टीवी का सबसे चर्चित शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले कई दिनों से चर्चा में है, शैलेश लोढ़ा को शो से हटा दिया गया है और अब पोपटलाल की दुल्हनिया की शो में एंट्री करने वाली है. शैलेश लोढ़ा के जाने और ‘दयाबेन’ की एंट्री की खबरों के बीच शो में एक नया चेहरा आने वाला है. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में पोपटलाल दूल्हा बनने के लिए तैयार हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.