बेटी के आने के बाद कितनी बदल गई है निक और प्रियंका की ज़िंदगी? सिंगर ने बताया

Entertainment News

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने पति निक जॉन्स के साथ लंदन में रह रही हैं। कुछ महीने पहले सरोगेसी के जरिए मां बनीं प्रियंका चोपड़ा अब अपनी बेटी की देखभाल में काफी व्यस्त हैं। अब 41 साल की प्रियंका चोपड़ा हाल ही में अपनी बेटी को छोड़कर फिल्म के सेट पर पहुंचीं, जहां से उनकी एक तस्वीर प्रकाशित हुई जहां वह कई जगह घायल हो गईं। प्रियंका चोपड़ा ने 2018 में प्रियंका चोपड़ा से 12 साल छोटे निक जॉन्स से शादी की। 

जब प्रियंका चोपड़ा ने निक जॉन्स को अपना जीवन साथी चुना तो कई लोग चौंक गए। हाल ही में निक जोनस अपनी बेटी के साथ समय बिताते नजर आए प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक के बारे में एक अजीबोगरीब खुलासा किया है, उनका कहना है कि कैसे निक अपनी बेटी प्रियंका चोपड़ा के जन्म के बाद पूरी तरह से बदल गए। आपने अपने पति के बारे में क्या खुलासा किया है?

बेटी के जन्म के बाद पूरी तरह बदल चुके हैं निक, निक ने लगाया प्रियंका चोपड़ा पर आरोप

बॉलीवुड एक्ट्रेस और ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी बेटी के साथ खूब समय बिता रही हैं, उन दिनों प्रियंका चोपड़ा की बेटी के साथ तस्वीरें देखी जा सकती हैं. वह फिल्म के सेट पर नजर नहीं आए। जहां तक ​​प्रियंका चोपड़ा की बात है तो वह अब करीब 3 महीने तक अपनी बेटी के साथ ज्यादा वक्त बिताएंगे। यह पूछे जाने पर कि बेटी के जन्म के बाद से उनके और निक के रिश्ते में क्या बदलाव आया है, इस पर प्रियंका चोपड़ा ने कहा। प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनस पर आरोप लगाया है कि बेटी के जन्म के बाद वह पूरी तरह से बदल गई हैं, आइए आपको बताते हैं कि प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक के बारे में क्या कहा है।

बेटी को जन्म देने के बाद प्रियंका चोपड़ा से प्यार नहीं करते निक

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने जब 2018 में अपने से 12 साल छोटे निक जोनस से शादी की तो कई लोगों ने सोचा कि प्रियंका ने अपने साथी के रूप में एक विदेशी लड़के को क्यों चुना, लेकिन हर बार दोनों की तस्वीर वायरल हो गई। तभी पता चला कि दोनों के बीच बहुत प्यार है लेकिन अब नहीं, प्रियंका चोपड़ा के इस बयान से लगता है कि प्रियंका चोपड़ा अब निक जोनस से प्यार नहीं करती हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा से पूछा गया कि बेटी के जन्म के बाद से निक में क्या बदलाव आया है तो उन्होंने कहा कि निक पहले से ज्यादा समय घर पर बिताते हैं और वह मुझसे प्यार नहीं करते.प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि वह मुझसे प्यार नहीं करते. बेटी। मैं प्रियंका के बयान से पता चलता है कि वह एक जिम्मेदार पिता की भूमिका ठीक से नहीं निभा रही हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.