प्रियंका चोपड़ा ने दादी के जन्मदिन पर शेयर की फोटो, पढ़ रही पोती की खबर… ..  

Entertainment

भले ही बॉलीवुड और हॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा एक अंतरराष्ट्रीय स्टार बन गई हैं, लेकिन वह जानती हैं कि अपने परिवार के साथ कीमती पल कैसे साझा करना है या अपने करीबी लोगों को कैसे याद करना है।

 हाल ही में उन्होंने अपनी दिवंगत दादी को याद करते हुए प्रियंका के साथ एक भावुक पोस्ट शेयर किया.

सबसे पहले तो जान लें कि प्रियंका चोपड़ा इस समय अपने पति निक जोनस के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं. वह अपने परिवार के साथ लॉस एंजेलिस में सेटल हो गई हैं।

दंपति एक बेटी के माता-पिता बन गए हैं और उन्होंने अपनी बच्ची का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनास रखा है।28 मई, 2022 को प्रियंका चोपड़ा ने अपनी दिवंगत दादी की एक पुरानी तस्वीर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी पोती (प्रियंका ) इस तस्वीर के साथ प्रियंका ने लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे नानी। मैं हमेशा तुम्हें याद करता रहूँगा।

इससे पहले 12 अप्रैल 2022 को प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी नैनी की बर्थडे पार्टी की दो पुरानी तस्वीरें शेयर की थीं. एक फोटो में 6 साल की प्रियंका अपनी दादी के बगल में बैठी नजर आ रही थीं, जबकि बगल में उनकी मां मधु और चचेरी बहन बैठी थीं. वहीं एक अन्य फोटो में प्रियंका अपनी दादी को केक खिलाती नजर आ रही हैं.

बेबी प्रियंका रेड स्कर्ट के साथ पर्पल टॉप में क्यूट लग रही थीं।

अपनी दादी के जन्मदिन से तस्वीरें साझा करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में एक नोट लिखा, “सभी 6 लोग मेरी दादी का जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने मुझे पालने में मदद की, जबकि मेरे माता और पिता ने अपनी पढ़ाई और एक मेडिकल करियर को संतुलित किया। वह मेरी परवरिश का एक बहुत ही सुसंगत हिस्सा थीं। मैं खुद को बहुत खुशकिस्मत मानती हूं कि मेरी जिंदगी में एक मां के तौर पर वह मेरे साथ इतनी मजबूती से रहीं।

 मैं आप सभी का बहुत आभारी हूं। मुझे हमेशा तुम्हारी याद आती है, नानी।

प्लस @ चिकीप85 हमेशा सबसे प्यारे लगते हैं! नोट- पहली तस्वीर में मैं इतना शैतानी क्यों लग रहा हूँ? तुम्हारे विचार? ” फिलहाल आपको प्रियंका चोपड़ा द्वारा शेयर की गई फोटो कैसी लगी? टिप्पणियों में हमें बताना सुनिश्चित करें, साथ ही आपके कोई सुझाव भी हो सकते हैं।

भले ही बॉलीवुड और हॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा एक अंतरराष्ट्रीय स्टार बन गई हैं, लेकिन वह जानती हैं कि अपने परिवार के साथ कीमती पल कैसे साझा करना है या अपने करीबी लोगों को कैसे याद करना है।

हाल ही में उन्होंने अपनी दिवंगत दादी को याद करते हुए प्रियंका के साथ एक भावुक पोस्ट शेयर किया.सबसे पहले तो जान लें कि प्रियंका चोपड़ा इस समय अपने पति निक जोनस के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं. वह अपने परिवार के साथ लॉस एंजेलिस में सेटल हो गई हैं।

दंपति एक बेटी के माता-पिता बन गए हैं और उन्होंने अपनी बच्ची का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनास रखा है।28 मई, 2022 को प्रियंका चोपड़ा ने अपनी दिवंगत दादी की एक पुरानी तस्वीर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी पोती (प्रियंका ) इस तस्वीर के साथ प्रियंका ने लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे नानी। मैं हमेशा तुम्हें याद करता रहूँगा। ”

इससे पहले 12 अप्रैल 2022 को प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी नैनी की बर्थडे पार्टी की दो पुरानी तस्वीरें शेयर की थीं. एक फोटो में 6 साल की प्रियंका अपनी दादी के बगल में बैठी नजर आ रही थीं, जबकि बगल में उनकी मां मधु और चचेरी बहन बैठी थीं. वहीं एक अन्य फोटो में प्रियंका अपनी दादी को केक खिलाती नजर आ रही हैं. बेबी प्रियंका रेड स्कर्ट के साथ पर्पल टॉप में क्यूट लग रही थीं।

अपनी दादी के जन्मदिन से तस्वीरें साझा करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में एक नोट लिखा, “सभी 6 लोग मेरी दादी का जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने मुझे पालने में मदद की, जबकि मेरे माता और पिता ने अपनी पढ़ाई और एक मेडिकल करियर को संतुलित किया। वह मेरी परवरिश का एक बहुत ही सुसंगत हिस्सा थीं। मैं खुद को बहुत खुशकिस्मत मानती हूं कि मेरी जिंदगी में एक मां के तौर पर वह मेरे साथ इतनी मजबूती से रहीं

मैं आप सभी का बहुत आभारी हूं। मुझे हमेशा तुम्हारी याद आती है, नानी। प्लस @ चिकीप85 हमेशा सबसे प्यारे लगते हैं! नोट- पहली तस्वीर में मैं इतना शैतानी क्यों लग रहा हूँ? तुम्हारे विचार? ” फिलहाल आपको प्रियंका चोपड़ा द्वारा शेयर की गई फोटो कैसी लगी? टिप्पणियों में हमें बताना सुनिश्चित करें, साथ ही आपके कोई सुझाव भी हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.