यूक्रेन का खुलकर समर्थन करती हैं प्रियंका चोपड़ा, कहा- दुनिया के नेता शरणार्थियों की मदद करते हैं…….  

Entertainment

 

अब प्रियंका चोपड़ा ने रूस और यूक्रेन युद्ध के बीच एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में प्रियंका ने यूक्रेन का खुलकर समर्थन किया है. प्रियंका ने दुनिया भर के नेताओं से यूक्रेन के शरणार्थियों की मदद करने और ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचने की अपील की है.

रूस और यूक्रेन के बीच जारी जंग (रूस-यूक्रेन युद्ध) की खबरें इन दिनों सुर्खियों में हैं. इस युद्ध में पूरा विश्व 2 खेमों में बंटा हुआ है। बॉलीवुड एक्टर्स भी इंसानियत की बात मानकर इस जंग को तुरंत खत्म करने की अपील कर रहे हैं. अब बॉलीवुड की इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा यूक्रेन का खुलकर समर्थन कर रही हैं. प्रियंका ने दुनियाभर के नेताओं से वीडियो शेयर कर यूक्रेन युद्ध से विस्थापित हुए बच्चों की मदद करने की अपील की है.

 

 

 

   प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में, वे कहते हैं कि पूर्वी यूरोप में बच्चे विशेष रूप से द्वितीय विश्व युद्ध के बाद से सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं। उन्होंने कहा है कि इन बच्चों को तत्काल मदद की जरूरत है और इसे ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाया जाना चाहिए. इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, ‘दुनिया के नेताओं, हम चाहते हैं कि आप दुनिया भर के विस्थापितों के लिए खड़े हों ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि मदद उन तक पहुंचे। हम दूर खड़े होकर यह सब नहीं देख सकते, इसमें बहुत समय लग रहा है।’

 

 प्रियंका ने कहा कि यह दुनिया के नेताओं से सीधी अपील है और मानवता की खातिर उन्हें जवाब देने की जरूरत है.

उन्होंने यह भी कहा कि दुनिया भर में यूक्रेन से विस्थापित हुए लोगों की मदद करने की जरूरत है। बता दें कि 24 फरवरी को रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने यूक्रेन पर हमले की घोषणा की थी। इसके बाद से लगातार दुनिया के सामने युद्ध की भयानक तस्वीरें सामने आ रही हैं. युद्ध की शुरुआत के बाद से, पश्चिमी देशों ने रूस पर विभिन्न प्रतिबंध लगाए हैं लेकिन युद्ध अभी भी बंद नहीं हुआ है।

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका आखिरी बार फिल्म ‘द मैट्रिक्स रिजर्वेशन’ में नजर आई थीं। अब प्रियंका हॉलीवुड फिल्म ‘टेक्स्ट फॉर यू’ में नजर आएंगी। इसके अलावा प्रियंका ने फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जी ले जरा’ भी साइन की है जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका निभाएंगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.